Automobile

नयें लुक में TATA Nexon की हवा निकालने आ गयी इंडियन मार्केट में HONDA की New Edition Amaze गजब के सेफ्टी फीचर्स और अट्रैक्टिव लुक के साथ

नयें लुक में TATA Nexon की हवा निकालने आ गयी इंडियन मार्केट में HONDA की New Edition Amaze गजब के सेफ्टी फीचर्स और अट्रैक्टिव लुक के साथ।  रहे हैं एक ऐसी कॉम्पैक्ट कार जो हो स्टाइलिश, माइलेजदार और आपके बजट में भी फिट बैठे? तो 2024 होंडा अमेज़ आपके लिए ही बनाई गई है! यह कार आपको शानदार परफॉर्मेंस, आरामदायक सफर और तगड़ी माइलेज का वादा करती है. चलिए, आज हम अमेज़ के बारे में विस्तार से जानते हैं.



सिर्फ 7,257 हजार की आसान EMI पर घर ले आये Maruti की Baleno चार्मिंग लुक और स्मार्ट टेक्नोलॉजी के साथ जानिए कीमत और फीचर्स ?

नयें लुक में TATA Nexon की हवा निकालने आ गयी इंडियन मार्केट में HONDA की New Edition Amaze गजब के सेफ्टी फीचर्स और अट्रैक्टिव लुक के साथ

Honda Amaze 2024 attractive design and features

Honda Amaze 2024 अपने स्पोर्टी लुक और प्रीमियम डिज़ाइन के साथ निश्चित रूप से सड़कों पर धूम मचाएगी. एलईडी हेडलाइट्स और फॉग लैंप्स इसे एक आधुनिक अपील देते हैं, वहीं वाइड ग्रिल और स्लीक डिजाइन इसकी स्पोर्टीनेस को बढ़ाते हैं. अंदर की तरफ, अमेज़ का केबिन काफी प्रीमियम और आरामदायक है. लेदर सीट्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम आपको लग्जरी का एहसास कराएंगे. साथ ही, एडजस्ट होने वाली सीटें और ample लेग रूम लंबे सफर पर भी आपको आराम कायम रखने में मदद करेंगे।

Honda Amaze 2024 Performance and Engine

Honda Amaze 2024 1.2 लीटर, 4-सिलेंडर इंजन के साथ आती है, जो 90 पीएस की पावर और 110 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन मैनुअल और CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों विकल्पों में उपलब्ध है. अमेज़ का इंजन आपको अच्छा परफॉर्मेंस देने के साथ ही साथ शानदार माइलेज भी देता है. कंपनी का दावा है कि यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन में 18.6 किमी/लीटर और CVT ऑटोमैटिक में 18.3 किमी/लीटर का माइलेज देती है।

Safety Features of Honda Amaze 2024

Honda Amaze 2024 को सुरक्षा के मामले में भी कोई कमी नहीं है. इस कार में डुअल एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) साथ ही इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं. इसके अलावा टॉप मॉडल में आपको अतिरिक्त सुरक्षा फीचर्स जैसे लेन वॉच कैमरा और साइड एयरबैग्स भी मिलते हैं।

Honda Amaze 2024 design

Honda Amaze 2024 एक शानदार ऑल-राउंडर पैकेज है. यह कार आपको स्टाइल, परफॉर्मेंस, माइलेज और सुरक्षा का बेहतरीन कॉम्बिनेशन देती है. अगर आप एक ऐसी कॉम्पैक्ट कार की तलाश में हैं जो आपकी सभी जरूरतों को पूरा करे तो होंडा अमेज़ को जरूर टेस्ट ड्राइव कर के देखें।

68kmpl माइलेज के साथ Hero ने लांच की नई Super Splendor X-TEC मॉडल जानिए खास फीचर्स के साथ कम बजट में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *