AAj Tak Ki khabar

National Award Latest News: मोहम्मद इमरान बने साल के Most Promising Direct Selling Leader 

National Direct Selling Award : 5वें डायरेक्ट सेलिंग लीडरशिप एक्सीलेंस अवार्ड (DSLEA-2024) का भव्य समारोह महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज रायपुर छत्तीसगढ़ में संपन्न हुआ। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शामिल फेडरेशन ऑफ़ डायरेक्ट सेलिंग एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी श्री किशोर वर्मा के साथ-साथ डायरेक्ट सेलिंग नाउ के फाउंडर श्री राहुल शर्मा और को-फाउंडर श्रीमती यामिनी शर्मा खासतौर पर मौजूद रहीं।

Most Promising Direct Selling Leader of the Year 2024: Mohammad Imran Khan

Naswiz रिटेल्स प्राइवेट लिमिटेड के श्री मोहम्मद इमरान* को उनकी प्रोमिसिंग पोटेंशियल और रिमार्केबल कंट्रीब्यूशन के और अविश्वनिय लीडर्शिप क्वालिटी के लिए साल-2024 के Most Promising Direct Selling Leader -National अवार्ड से नवाजा गया। उनकी डेडिकेशन और फॉरवर्ड थिंकिंग एप्रोच ने उन्हें एक फ्यूचर लीडर बनाया है, जो काबिलेतारीफ है।

मो.इमरान खान Ditect Selling Industry में पिछले 14 सालो से एथिकल लीडर के रूप में सेवा देते आ रहे है जिनके पॉज़िटिव सोच और कार्य दक्षता के माध्यम से आज हज़ारों युवाओं ,गृहणियो, छात्र-छात्राओं को एक बेहतर भविष्य के रूप में Direct Selling इंडस्ट्री मे करियर बनाने का अवसर मिलता जा रहा है ..

श्री इमरान भारत के एक उभरते हुए बेस्ट मोटिवेशनल Speaker, Business ट्रेनर, Writer होने के साथ मल्टी-टेंलेंटेड लीडर भी है

बता दें यह कार्यक्रम Direct Selling Now (DSN) द्वारा आयोजित किया गया था। इस अवार्ड शो का उद्देश्य डायरेक्ट सेलिंग इंडस्ट्री के लीडर्स की अचीवमेंट्स और डायरेक्ट सेलिंग इंडस्ट्री में लीडरशिप को सम्मानित करना था। यह इवेंट इंडस्ट्री के टॉप अचीवर्स, उभरते सितारे और प्रतिष्ठित अतिथियों के साथ संपन्न हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *