MUNGELI

Mungeli News : कलेक्टर एवं एसपी ने राज्य स्तरीय शालेय प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को किया सम्मानित

मुंगेली / कलेक्टर राहुल देव एवं पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने 24वीं राज्य शालेय प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले जिले के खिलाड़ियों को आज जिला कलेक्टोरेट में सम्मानित किया। उन्होंने पुष्पगुच्छ भेंटकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। कलेक्टर ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा जिले के खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए हरसंभव मदद दिया जा रहा है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इन खिलाड़ियों द्वारा राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण एवं कांस्य पदक प्राप्त कर जिले का नाम रोशन किया है। यह जिले के लिए गौरव की बात है।

बता दें कि सुभाष स्टेडियम रायपुर में 06 से 10 अक्टूबर तक राज्य शालेय बालिका बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था, जिसमें 52 किलो वजन वर्ग में लोरमी विकासखंड के शा. उ. मा. विद्यालय गोंड़खाम्ही से प्रीति साहू ने स्वर्ण पदक जीता है। प्रीति साहू का चयन दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय शालेय बॉक्सिंग चैंपियनशिप 2024 के लिए हुआ है। वहीं राजनांदगांव में 03 से 06 अक्टूबर तक आयोजित 24वीं राज्य स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता में विकासखण्ड लोरमी के अंशुल शर्मा अंडर 14 ग्रुप के विजेता बने। अंशुल शर्मा महाराष्ट्र में होने वाले नेशनल लेवल प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करेंगे। कलेक्टर ने कु बबीता ध्रुव को एथलेटिक में कांस्य पदक प्राप्त करने पर 2000 रुपए का चेक भी प्रदान किया। वहीं कु. माधुरी ध्रुव ने जनसमस्या निवारण शिविर के माध्यम से स्थाई जाति बनने पर पर एकलव्य आवासीय विद्यालय में चयन होेने पर जिला प्रशासन को धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी सी. के. घृतलहरे, सहायक जिला क्रीड़ा अधिकारी विजय वर्मा, बॉक्सिंग और शतरंज प्रशिक्षक सुबोध कुमार सिंह एवं सूर्यकांत शर्मा, युगल राजपूत, मुकेश राठौर मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *