Automobile

स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ Punch को नानी याद दिलाने आ गयी Maruti Swift की धाकड़ कार

स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ Punch को नानी याद दिलाने आ गयी Maruti Swift की धाकड़ कार।भारतीय बाजार में दिन वो दिन न्यू मारुति स्विफ्ट कार की माँग बढ़ती ही जा रही। अब टाटा जैसी कंपनियों के मॉडल्स कार की मार्केट में उतारा है। अब इन दिनों  मारुति स्विफ्ट कार बहुत ही अधिक लोकप्रिय भी बताई जा रही। ऐसे में ये एडवांस फीचर्स जो लोगों को अधिक पसंद आ रहे। अब ये कार में Wireless charging port, 6 airbags and network stability कंट्रोल जैसे ब्रांडेड फीचर्स भी मौजूद है।




Maruti Swift Ke Features

Maruti Swift की धाकड़ कार के स्टैण्डर्ड फीचर्स की अगर बात करें तो आपको उसमे बहुत से चेंज भी किये जायेगे। अब ये न्यू स्विफ्ट कार पहले से बेहतर इंटीरियर के साथ आती। जिसमे Dashboard, Infotainment System, AC Vents and Instrument Cluster में बहुत सी सुधार भी की जाएगी।

Creta की वाट लगाने आ गयी झकाझक फीचर्स वाली Mahindra की XUV 300 की धांसू कार

Maruti Swift Engine Aur Performance

Maruti Swift की धाकड़ कार कंपनी ने ये कार में 1.2 लीटर Z Series Mild Hybrid Petrol इंजन भी उपलब्ध कराया है। अब ये  न्यू स्विफ्ट कार को पुरानी स्विफ्ट के चार-सिलेंडर इंजन के बजाय तीन-सिलेंडर इंजन के साथ लाया जायेगा। जो नया Z सीरीज 1197 CC Mild Hybrid Petrol इंजन कार को 81.6 PS की पावर और 112 Nm का टॉर्क देगा। माइलेज की बात करें तो स्विफ्ट पेट्रोल मैनुअल 24.8km प्रति लीटर और स्विफ्ट पेट्रोल AMT 25.75km प्रति लीटर का माइलेज भी उपलब्ध करेगी।

घर बनाने के लिए SBI bank दे रहा सस्ता Home Loan ऐसे उठाएं फायदा

Maruti Swift Ki कीमत

Maruti Swift की धाकड़ कार की रेंज भारतीय बाजार में लगभग 6.49 लाख से 9.60 लाख तक बताई जा रही। स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ Punch को नानी याद दिलाने आ गयी Maruti Swift की धाकड़ कार

RBI ने 500 के Note को लेकर जारी की नई गाइडलाइन अगर आपके पास भी हो जान ले ये बात 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *