Automobile

मॉडर्न फीचर्स के साथ Innova को जोर का झटका देने launch हुई Maruti Suzuki XL6 की शानदार कार

मॉडर्न फीचर्स के साथ Innova को जोर का झटका देने launch हुई Maruti Suzuki XL6 की शानदार कार।ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर मारुति कंपनी ग्राहकों के दौरान अधिक पसंद की जा रही।क्योंकि कंपनी जबरदस्त फीचर्स वाली कारों को किफायती दामों में उपलब्ध कराती है। अगर आप मारुति की एक न्यू कार लेने का विचार कर रहे हो तो आज हम आपके लिए एक धांसू कार के बारे में बताने जा रहे।




 Maruti Suzuki XL6 फीचर्स

Maruti Suzuki XL6 की शानदार कार के तगड़े फीचर्स की अगर बात करे तो आपको Latest Touchscreen Infotainment System के साथ LED हेंडलैंप और फॉग लाइट्स मिलती हैं। जिसमे वॉयस रिकॉग्निशन सिस्टम की सुविधा भी दी जाएगी। जो ड्राइविंग के अनुभव को और भी बेहतर बनाती है। साथ ही ये प्रीमियम इंटीरियर डिजाइन वाली 6-सीटर कार जो आपको और आपके पूरे परिवार को आरामदायक सफर का आश्वासन देती है।

स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ Punch को नानी याद दिलाने आ गयी Maruti Swift की धाकड़ कार

 Maruti Suzuki XL6 इंजन और माइलेज

Maruti Suzuki XL6 की शानदार कार में आपको 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है। जो 105 PS की पावर जनरेट करने में भी सफल होगी। ये mild hybrid technology से लैस है। जिसका मतलब है कि ये बेहतरीन माइलेज भी उपलब्ध करेगी।

Creta की वाट लगाने आ गयी झकाझक फीचर्स वाली Mahindra की XUV 300 की धांसू कार

Maruti Suzuki XL6 की कीमत

Maruti Suzuki XL6 की शानदार कार की रेंज भारतीय बाजार में लगभग 10 लाख के आस-पास बताई जा रही। मॉडर्न फीचर्स के साथ Innova को जोर का झटका देने launch हुई Maruti Suzuki XL6 की शानदार कार

घर बनाने के लिए SBI bank दे रहा सस्ता Home Loan ऐसे उठाएं फायदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *