Automobile

नए साल पर भौकाली रूप के साथ Maruti की ये SUV देगी बड़ा धमाका जिसके फीचर्स के आगे पानी कम चाय है Bolero भी

नए साल पर भौकाली रूप के साथ Maruti की ये SUV देगी बड़ा धमाका जिसके फीचर्स के आगे पानी कम चाय है Bolero भी

नए साल पर भौकाली रूप के साथ Maruti की ये SUV देगी बड़ा धमाका जिसके फीचर्स के आगे पानी कम चाय है Bolero भी।Maruti Suzuki EECO 7-S बहुत जल्द मार्किट में आने वाला है. इस गाड़ी को लोग बहुत ज्यादा प्यार दे रहा है. दरअसल ये गाड़ी लोगों को इसलिए पसंद आ रही है क्योंकि कम रख रखाव वाली गाड़ी है ये. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.




यह भी पढ़े :- Brezza और Fortuner को फेल कर देगी Tata की ये 3 दमदार गाडिया नये वर्ष में लॉन्च होगी Tata की ये 3 दमदार कारे

Maruti Suzuki EECO 7-Seater SUV Features

दरअसल Maruti के गाड़ियों में फीचर्स की कमी आपको होने नहीं वाली है. आपको इस सबसे मशहूर Eeco पैसेंजर व्हीकलके नए जनरेशन मॉडल को लॉन्च करने वाली है. इसमें सबसे खास बात तो ये है की इसे अपडेशन 11 सालों बाद की जा रही है. असल में इसे सितंबर तक लॉन्च की जाने की उम्मीद है. बात अगर डिज़ाइन और केबिन फीचर्स लीक हैं तो चलिए आपको वही बताते है.

Engine Maruti Suzuki EECO 7-Seater SUV

मारुती सुजुकी ईको 7-सीटर SUV में 1.2 लीटर वाले नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है. यह इंजन 73 PS की पावर और 98 Nm का पीक टॉर्क जनरेस्ट करने में सक्षम है. इसमें आपको 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया गया है. वही आपको ये कार CNG किट के साथ भी मिलेगी. यह किट 63PS की पावर और 85 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. ऐसे में ये कार आपको इंजन के मामले में निरास नहीं करेगी.

यह भी पढ़ें :- दनदनाते फीचर्स और तूफानी इंजन के साथ मार्केट में आ रही TVS Raider 125 की जबरदस्त बाइक,67kmpl के बढ़िया से माइलेज के साथ जाने कीमत

Maruti Suzuki EECO 7-Seater SUV Mileage

दरअसल बात अगर इस मारुती सुजुकी ईको 7-सीटर SUV में मिलने वाले माइलेज की बात करे तो यह कार पेट्रोल मोड पर 16.11 किमी प्रति लीटर और सीएनजी वेरिएंट में 20.88 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है.

Maruti Suzuki EECO 7-Seater SUV Price

नए साल पर भौकाली रूप के साथ Maruti की ये SUV देगी बड़ा धमाका जिसके फीचर्स के आगे पानी कम चाय है Bolero भी। आइए जानते है अब इसके कीमत के बारे में. बात अगर इस मारुती सुजुकी ईको 7-सीटर SUV की कीमत की करें तो ये मौजूदा मॉडल से ज्यादा कीमत पर मिलने वाली है. मिले भी कई न इसमें आपको पहले के मुकाबले फीचर्स भी तो ज्यादा मिलने वाले है. दरअसल भारत में ईको के मौउद मॉडल की कीमत 4.63 लाख रुप है. इस गाड़ी का मुकाबला Maruti Omni, Datsun GO Plus और Tata Tiago से होने वाला है.

यह भी पढ़े :-शानदार लुक के साथ लाखो दिलो पर राज करने आ रही Tata Sumo स्मार्ट फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *