Automobile

चटक-मटक फीचर्स के साथ Creta के टापरे बिकवा देंगी Maruti Brezza की 25kmpl धांसू माइलेज वाली कार

चटक-मटक फीचर्स के साथ Creta के टापरे बिकवा देंगी Maruti Brezza की 25kmpl धांसू माइलेज वाली कार। ऑटोमोबाइल मार्केट में Maruti कंपनी की गाड़ियां ग्राहकों के लिए बहुत ही अधिक परफेक्ट बताई जा रही है। Maruti की एक धांसू कार ने इन दिनों बड़ी-बड़ी कंपनियों का जीना हराम कर दिया है।




Maruti Suzuki Brezza के फीचर्स

Maruti Suzuki Brezza के फीचर्स की अगर बात करे तो में आपको बहुत ही जबरदस्त और फाडू फीचर्स भी नजर आएंगे। साथ ही ग्राहकों की सुविधा के लिए भी ये कार में LED हेडलैंप और टेल लैंप, 17-INCH के अलॉय व्हील, 9 INCH का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, 360 DGREE कैमरा, सनरूफ, क्रूज़ कंट्रोल और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल दिया गया है।

Aadhar Card जानिए ये आसान तरीका घर बैठे आधार कार्ड को मोबाइल नंबर से कैसे करे लिंक

Maruti Suzuki Brezza engine

Maruti Suzuki Brezza के मजबूत इंजन की अगर बात करे तो आपको 1.5-लीटर K-सीरीज़ पेट्रोल engine भी नजर आएगा। जो 103 bhp पावर और 138 Nm टॉर्क पैदा करने में भी सफल होगा। अब ये कार के engine के साथ कंपनी 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी आप्सन दिया जायेगा।

Driving License Online Apply 2024 घर बैठे बनाये ड्राइविंग लाइसेन्स बिल्कुल नए अंदाज में Online करे अप्लाई और अपने नाम से लाइसेंस बनवाय 

Maruti Suzuki Brezza mileage

Maruti Suzuki Brezza में आपको मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 20 किमी प्रति लीटर और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 18.75 किमी प्रति लीटर का माइलेज भी उपलब्ध कराया जायेगा। जिसके साथ ही आपको इसके सीएनजी वेरिएंट में भी ये 25.51 km/kg का माइलेज देने में भी सफल होगी।चटक-मटक फीचर्स के साथ Creta के टापरे बिकवा देंगी Maruti Brezza की 25kmpl धांसू माइलेज वाली कार।

HD photo quality के साथ कुछ दिनों में होगा launch OnePlus Nord CE4 का धाकड़ smartphone

Maruti Suzuki Brezza price

Maruti Suzuki Brezza के रेंज की अगर बात करे तो आपको बता दें की ऑन रोड रेंज वर्तमान में 8 लाख से 12 लाख रुपये तक बताई जा रही है। Maruti Suzuki Brezza एसयूवी में 6 कलर Magma Grey, Splendid Silver, Sizzling Red, Exuberant Blue, Pearl Arctic White और Dual-Tone Black & Silver में भी प्राप्त किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *