Automobile

31kmpl के माइलेज के साथ Punch के छक्के छुड़ाने आ गयी Maruti Alto की प्रीमियर कार,दनादन फीचर्स के साथ

31kmpl के माइलेज के साथ Punch के छक्के छुड़ाने आ गयी Maruti Alto की प्रीमियर कार,दनादन फीचर्स के साथ।  जैसे की अब हमारे मार्केट में Maruti Alto इंडिया मैं मारुति की बहुत ही ज्यादा डिमांड बढ़ते हुए नजर आ रही है। जिसका लुक लोगों के दिल पर छाए हुआ नजर आ रहा है। अब ये maruti की गाड़ी लेने के जो भी इच्छुक होंगे उसके खास तौर पर अल्टो गाड़ी को हर कोई पसंद करता है।




Maruti Suzuki Alto ki price

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे मार्केट में बहुत ही जल्दी लॉन्च होने जा रही मारुति अल्टो की शानदार कार। जिससे आपको इसकी रेंज के बारे में बताते हैं। जैसा कि आपको बताया की अब ये गाड़ी में बहुत सी वेरिएंट्स भी नजर आएगी।

माइलेज की रानी बनाकर मार्केट में उत्तर रही TVS Raider 125 की धांसू बाइक,तगड़े फीचर्स के साथ मिलेंगे माइलेज भी

Maruti Suzuki Alto ka look

मारुति कंपनी ने ज्यादातर वेबसाइट पर एक बहुत बड़ी जानकारी दी जिससे   आप भी ऑटो लेने का सोच रहे तो अब ये खबर को पहले पूरी और से जान ले वही आपको बता दे मारुति कंपनी की ओर से चार नई वेरिएंट लॉन्च करने की बात कही जा रही है।
Bank Holiday update फटाफट निपटा लीजिए अपना बैंकिंग कामकाज 21 से 28 जनवरी लगातार बंद रहेंगे बैंक

Maruti Suzuki Alto ke engine

बता दे की अब ये मारुति की और से आने वाले नई गाड़ी में आपको क्या-क्या फीचर्स भी दिए जा रहे है। जिसके बारे में हम बात कर लेते।अब इसके  इंजन की क्वालिटी मे बढ़ाया गया है। जो की 796 cc का बताया जा रहा है। बता दे की अब ये गाड़ी में तीन सिलेंडर वाला 12 वोल्व का इंजन भी दिए गया है।

Google Pay News पर 2 घंटे रोज़ काम करो और कमाओ 50 हज़ार हर महीना

Maruti Suzuki Alto ke mailej

अब ये मारुति अल्टो के इंजन और फीचर्स भी कितने शानदार बताये जा रहे है। अब ये मारुति की और से लांच की जा रही ये नई गाड़ी में सबसे पहले तो 22 किलोमीटर प्रति लीटर का पेट्रोल माइलेज भी दिया जाएगा। उसके बाद अब आपको सीएनजी वेरिएंट 31 किलोमीटर प्रति केजी का माइलेज भी देती हुई नजर आती है।

Maruti Suzuki Alto ke Features

अब बात करे मारुती आल्टो के फीचर्स तो अब ये वेरिएंट में बहुत ही बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। जिसके पुराने वेरिएंट के सामान ही लगभग फीचर्स भी नजर आएंगे। बता दे की अब ये नए फीचर्स देखने को मिल सकते है जिससे कस्टमर को भी बेहतीन फीलिंग भी नजर आती है।  31kmpl के माइलेज के साथ Punch के छक्के छुड़ाने आ गयी Maruti Alto की प्रीमियर कार,दनादन फीचर्स के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *