टेक्नोलॉजी

मार्केट मे सॉलिड फीचर्स के साथ उतरा Motorola Edge 50 Ultra स्मार्टफोन फोन जाने क्या रहेंगी इसकी कीमत

मार्केट मे सॉलिड फीचर्स के साथ उतरा Motorola Edge 50 Ultra स्मार्टफोन फोन जाने क्या रहेंगी इसकी कीमत

मार्केट मे सॉलिड फीचर्स के साथ उतरा Motorola Edge 50 Ultra स्मार्टफोन फोन जाने क्या रहेंगी इसकी कीमत आखिरकार भारत में लॉन्च होने जा रहा है. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है. यह फोन 18 जून को लॉन्च होगा और Flipkart सहित अन्य प्लेटफार्मों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इसमें सबसे अच्छी बात ये है कि Motorola Edge 50 Ultra पहले ही दुनियाभर के बाजारों में बिक रहा है, इसलिए हमें इसके स्पेसिफिकेशन और डिजाइन के बारे में पहले से ही पता चल चुका है. आइए जानते हैं Motorola Edge 50 Ultra के बारे में डिटेल में…





इसे भी जानिए :- देश में नई सरकार के आते ही लागू होगी 9000 करोड़ की जबरदस्त योजना 

कंपनी द्वारा जारी झलकियों के अनुसार, इस फोन के तीन मॉडल हो सकते हैं. इनमें से एक मॉडल असली लकड़ी के पिछले हिस्से के साथ आता है, जो देखने में काफी शानदार लग रहा है. इससे यह भी पता चलता है कि यह डिवाइस काफी मजबूत हो सकता है, लेकिन इसकी असल मजबूती का पता तो हमें फोन मिलने पर ही चलेगा. इस मॉडल का रंग हल्का सफेद है और पीछे लकड़ी जैसी बनावट है. किनारों पर गोल्डन रंग की धारियां हैं और पीछे Motorola का लोगो भी दिखाई देता है. तीन कैमरों को एक थोड़े उभरे हुए कैमरा मॉड्यूल में रखा गया है. डिजाइन के बारे में ज़्यादा जानकारी तो भारत में लॉन्च होने के बाद ही मिल पाएगी.

मार्केट मे सॉलिड फीचर्स के साथ उतरा Motorola Edge 50 Ultra स्मार्टफोन फोन जाने क्या रहेंगी इसकी कीमत

इसे भी जानिए :- मार्केट मे दबदबा बनाने आ Mahindra XUV 700 AX5 कार जाने क्या रहेंगी कीमत

Ultra मॉडल में 6.7 इंच की बड़ी और सुंदर OLED स्क्रीन है. इसकी स्पीड 144Hz तक जा सकती है. यह लेटेस्ट Snapdragon 8s Gen 3 चिप द्वारा संचालित है जो बहुत तेज प्रोसेसर है. इस फोन में पानी की चिंता नहीं करनी पड़ेगी क्योंकि यह पानी से बचाव के लिए IP68 रेटिंग के साथ आता है. साथ ही, यह वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जो 50W तक तेज है. और भी तेज, 125W का वायर्ड चार्जिंग भी दिया गया है. यह सब फीचर्स 2024 के फ्लैगशिप फोन में होने चाहिए और इस मॉडल में हैं. आखिर में, इसमें 4,500mAh की दमदार बैटरी है जो काफी चलती है

फोन में बहुत अच्छी फोटोग्राफी के लिए कैमरा है. 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा शानदार तस्वीरें ले सकता है. साथ ही, 64 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दूर की चीजों को भी करीब से ले सकता है. अल्ट्रावाइड लेंस से आप चौड़े नजारे की तस्वीरें ले सकते हैं और यह मैक्रो लेंस से छोटी चीजों की भी बारीकी से फोटोग्राफी कर सकता है. यह फोन एंड्रॉयड 14 ओएस पर चलता है और इसमें स्नैपड्रैगन चिप है जो बहुत तेज है. साथ ही इसमें 16GB तक की रैम और 1TB तक की स्टोरेज मिलती है.

मोटोरोला ने भारत में पहले ही Edge 50 Pro को लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत 31,999 रुपये है. यह एक मिड-रेंज फोन है और इसकी कीमत इसके फीचर्स के हिसाब से ठीक है. Ultra मॉडल की कीमत इससे काफी ज्यादा होने वाली है क्योंकि इसमें ज्यादा दमदार स्पेसिफिकेशन्स हैं. मोटोरोला के लिए Edge 50 Ultra को इतनी ऊंची कीमत में लॉन्च करना फायदेमंद नहीं होगा. उम्मीद है कि प्रीमियम फीचर्स को देखते हुए इसकी कीमत 40,000 रुपये से 50,000 रुपये के बीच में होगी.

इसे भी जानिए :- मार्केट मे धूम मचाने आ गयी Hero Splendor Plus Xtec 2.0 बाइक जानिए सारे फीचर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *