Automobile

Creta और Brezza के छक्के छुड़ाने आ रही Mahindra की SUV कार,powerful इंजन और शानदार माइलेज के साथ

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे मार्केट में महिंद्रा मोटर्स अपनी दमदार गाड़ियों के लिए जाने जानी वाली कंपनी बताई जा रही है। जो आये दिन अपने ग्राहकों के अपनी लोकप्रिय कार को अपडेट कर हमारे मार्केट में लॉन्च करते है। अब ये होड़ में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित खबर सामने आयी की अब ये महिंद्रा मोटर्स अपनी लोकप्रिय कार Mahindra XUV को अपडेट कर Mahindra XUV 200 में अपडेट कर जल्दी ही हमारे मार्केट में लॉन्च कर सकती है। उम्मीद की जा रही की जल्द ही महिंद्रा मोटर्स इसे मार्केट में लॉन्च कर देगा।  Mahindra XUV 200 एसयूवी के फीचर्स और कीमत के बारे। Creta और Brezza के छक्के छुड़ाने आ रही Mahindra की SUV कार,powerful इंजन और शानदार माइलेज के साथ। Creta और Brezza के छक्के छुड़ाने आ रही Mahindra की SUV कार,powerful इंजन और शानदार माइलेज के साथ।




Mahindra XUV 200 SUV के फीचर्स

आप को बता दे की अब ये XUV 200 एसयूवी में दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में बताया जाये तो Mahindra XUV 200 एसयूवी में आपको बहुत से आधुनिक फीचर्स भी मिलते है। अब ये XUV 200 एसयूवी में नए डिज़ाइन में नए एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललैंप और एक नया क्रोम ग्रिल, एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललाइट्स, 15-इंच के स्टील व्हील, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, डुअल एयरबैग, ABS और EBD जैसे शानदार फीचर्स भी शामिल किये जा रहे। अब ये Creta और Brezza के छक्के छुड़ाने आ रही Mahindra की SUV कार,powerful इंजन और शानदार माइलेज के साथ।

Ertiga भी धक-धक होने लगी Mahindra Bolero को देख,अपग्रेड फीचर्स के साथ माइलेज में निकलेंगी सबकी बाप,देखे कीमत

Mahindra XUV 200 SUV ke engine 

आप के जानकारी के मुताबित अब ये XUV 200 SUV के इंजन परफॉरमेंस के बारे में बताया जाये तो Mahindra XUV 200 एसयूवी में आपको 1.2-लीटर टर्बोचाजर्ड पेटोल इंजन और 1.5-लीटर डीजल इंजन भी शामिल होंगे।

MP News मौसम विभाग ने किया अलर्ट मध्यप्रदेश में होगी अगले 4 दिन जोरदार बारिश,जिसके बाद ठंड बढ़ेगा अत्यधिक प्रभाव

XUV 200 एसयूवी में 1.2-लीटर टबोचाज्ड पेट्रोल इंजन 130 bhp और 230 Nm का टार्क पैदा करेगा। अब ये 1.5-लीटर डीजल इंजन 120 bhp और 300 Nm का टार्क पेदा करेगा। Mahindra XUV 200 के दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैन्आल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च किया जा रहा है।

Akshara Singh Video अक्षरा सिंह के प्यार में पागल हुए पवन सिंह वायरल हुए तस्वीरें

Mahindra XUV 200 SUV ki price 

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये XUV 200 एसयूवी के रेंज की बात की जाए तो Mahindra XUV 200 Miro SUV की रेंज 5.50 लाख से चालू होने की पूरी उम्मीद भी बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबित अब हमारे मार्केट  में सबसे सस्ती एसयूवी बन जायेगी। वही इस धाकड़ कार का मुकाबला Tata Nexon, Maruti Suzuki Brezza और Hyundai Venue जैसी एसयूवी से देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *