सरकारी योजना

1 जुलाई से लागू होंगे LPG Gas Cylinder के New Rule जाने खबरें फटाफट

1 जुलाई से लागू होंगे LPG Gas Cylinder के New Rule जाने खबरें फटाफट। मिली जानकारी के लिए बता दे की अब 1 जुलाई से LPG Gas Cylinder के रूल में चेंज होने जा रहा है। अब ये परिवर्तन बहुत से लोगों को प्रभावित करेगा। कुछ लोगों की सब्सिडी बंद हो सकती है।




subsidy का नया स्वरूप

Ujjwala Yojana के और से अब महिलाओं को प्रति सिलेंडर 300 रुपये की सब्सिडी भी दी जाती थी। अब ये सुविधा सभी उपभोक्ताओं के लिए मौजूद होगी। जिसमे आपको गैस सिलेंडर की रेंज 903 रुपये से घटकर 600 रुपये तक हो सकती है।

flexib design के साथ Oppo का कारोबार बंद कराने आ गया Vivo Y28 smartphone 

e-KYC की अनिवार्यता

 LPG Gas Cylinder ध्यान देने योग्य जरुरी बात ये है कि अब जिन लोगों ने अभी तक e-KYC नहीं कराया जिनकी सब्सिडी अगले मंथ से बंद हो सकती है। इसलिए सभी उपभोक्ताओं को सलाह भी दी जाएगी।

कीमतों में उतार-चढ़ाव

बताया जा रहा की अब हर मंथ की पहली तारीख कोPetrol, Diesel and LPG Gas Cylinder के दाम में बड़ा चेंज होता है। इस बार भी lpg gas cylinder के दाम में 10 से 50 रुपये तक की कमी हो सकती है।

सड़क छाप लोगों की पहली पसंद बनी कंटाप look वाली Maruti WagonR की प्रीमियर कार

बहुत से शहरों में नई दरें

  • दिल्ली: 903 रुपये।
  • मुंबई: 902 रुपये।
  • बेंगलुरु: 905 रुपये।
  • कोलकाता: 929 रुपये।
  • चेन्नई: 918 रुपये।
  • हैदराबाद: 955 रुपये।
  • लखनऊ: 940 रुपये।

commercial gas cylinder की कीमतों में गिरावट

जैसे की आप जानते होंगे की आज से commercial gas cylinder के रेज में भी बड़ी गिरावट देखने को मिल रही। जहां 1200 रुपये के आसपास था। वहीं अब 900 रुपये के करीब हो चूका है।अब ये कटौती व्यवसायों और रेस्तरां मालिकों के लिए राहत की खबर है।1 जुलाई से लागू होंगे LPG Gas Cylinder के New Rule जाने खबरें फटाफट

 5000mAh की powerful battery के launch हुआ कैमरा क्वालिटी वाला Realme 10 pro 5G smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *