सरकारी योजना

केंद्र सरकार ने आज से LPG Gas Cylinder के नियमों में किया बड़ा बदलाव जाने फटाफट

केंद्र सरकार ने आज से LPG Gas Cylinder के नियमों में किया बड़ा बदलाव जाने फटाफट। जानकारी के मुताबित बताया जा रहा कि आज के टाइम में Domestic LPG Gas Cylinder आम नागरिकों की जीवन का सबसे हिस्सा बन चुका है। अब ये ईंधन के रूप में सबसे सस्ता और स्वच्छ साधन lpg को ही बताया जा रहा।शहरों में नहीं बल्कि ग्रामीण क्षेत्र तक lpg की पहुंचे हो चुकी है। अब सरकार के दौरान चलाई गई बहुत सी skim के दौरान से lpg को घर-घर पहुंचने का कार्यक्रम चालू किया जा रहा। लेकिन LPG Gas Cylinder की भारी रेंज आज भी चिंता का विषय बन चुकी है।




खबरों के अनुसार LPG Gas Cylinder होगा ₹300 सस्ता

आज के टाइम में देश में सर्कुलेट हो रहे मीडिया रिपोर्ट्स एवं सोशल मीडिया के दौरान से अब ये खबर बहुत ही ज्यादा फेमस होती जा रही। जिसमें बताया जा रहा की  सरकार के दौरान बहुत ही जल्द LPG Gas Cylinder के रेट में ₹200 से लेकर ₹300 तक की भारी गिरावट की जाएगी। कुछ रिपोर्टर्स तो यह तक बता रही कि केंद्र सरकार 1 जुलाई से ही LPG Gas Cylinder के रेट में भारी कटौती कर दी गयी।

सुंदर सी सेल्फी लेने launch हुआ Realme 10 Pro 5G Smartphone ब्रांडेड फीचर्स से मचाएंगे धूम

क्या है LPG Gas Cylinder की सच्चाई

बताया गया की अब सोशल मीडिया पर LPG Gas Cylinder के रेट में भारी गिरावट की खबरें फैल रही। बल्कि ये खबर की सत्यता की बात करें तो केंद्र सरकार के दौरान इस और का कोई भी आदेश जारी नहीं होगा। जिसमें LPG Gas Cylinder को ₹300 तक सस्ता किया जायेगा।

35km माइलेज के साथ कम बजट में launch हुई Maruti Celerio की कमाल के फीचर्स वाली कार

खबरों के मुताबित LPG Gas Cylinder के और उपलब्ध की जाने वाली सब्सिडी को लेकर हो सकती है। अब देश सरकार PM Ujjwala Scheme के और लाभार्थी महिलाओं को ₹300 की सब्सिडी भी उपलब्ध कराई जाएगी। केंद्र सरकार ने आज से LPG Gas Cylinder के नियमों में किया बड़ा बदलाव जाने फटाफट

35km माइलेज के साथ कम बजट में launch हुई Maruti Celerio की कमाल के फीचर्स वाली कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *