देशबिजनेससरकारी योजना

LIC की ये धमाकेदार skim में 200 रूपए जमा करने पर मिलेंगे 28 लाख रिटर्न जाने प्रोसेस

LIC की ये धमाकेदार skim में 200 रूपए जमा करने पर मिलेंगे 28 लाख रिटर्न जाने प्रोसेस। बताया जा रहा की अब देश में सबसे बड़ी बीमा कंपनी LIC के पास बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सभी के लिए plan दिया जायेगा। साथ ही पैसे बचाने के लिए best skim बताई जा रही। फिर चाहे वो थोड़े ही क्यों न हों। अब ये plan से आप हर दिन सिर्फ 200 रुपये बचाकर 28 लाख पा सकते हो।




LIC Jeevan Pragati Yojana क्या 

जेकरि के  मुताबित अब देश की सबसे बड़ी Insurance company LIC ने Jeevan Pragati Yojana को launch किया। अब ये skim आपको कुछ ही वर्ष में करोड़पति बना सकती है। अब ये skim में आप हर दिन 200 रूपए invest करते हैं।

LPG Gas Cylinder धारको के लिए खुशखबरी! आज से 500 रुपये में मिलेगा गैस सिलिंडर जाने 

LIC Jeevan Pragati Yojana का फायदा 

अगर आप भी अपने किसी परिजन को LIC Jeevan Pragati Yojana का फायदा दिया जायेगा। जिसकी उम्र 12 से 45 वर्ष के बीच बताई जा रही। जिसका मतलब है कि फायदा उठाने के लिए उनकी उम्र 12 साल से कम और 45 year से अधिक नहीं होनी चाहिए।   LIC की ये धमाकेदार skim में 200 रूपए जमा करने पर मिलेंगे 28 लाख रिटर्न जाने प्रोसेस

Toyota का कारोबार ठप कर देगी Tata Sumo की टनाटन फीचर्स वाली शानदार कार

ये skim में कितने साल में 28 लाख मिलेंगे

जानकारी के मताबित बताया जा रहा की अब LIC की Jeevan Pragati Yojana में निवेश करने पर लोगों को आजीवन सुरक्षा भी दी जाएगी। अगर आप भी उसमे हर दिन 200 रुपये डालते हो तो आप भी हर मंथ में 6,000 रुपये और एक वर्ष में 72,000 रुपये हो जायेगा। 20 वर्ष बाद आप भी ये skim से 28 लाख रुपये पा सकते। साथ ही बोनस भी पा सकते हैं।

सरकार दे रही सभी महिलाओं को Free Silai Machine Yojana का लाभ ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *