AAj Tak Ki khabarChhattisgarhKorbaTaza KhabarTrending News

Korba News: युवक ने नकली पिस्टल के साथ बनाई रील्स, वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस की पड़ी फटकार

इंटरनेट मीडिया में प्रसिद्धि पाने के लिए युवा वर्ग इन दिनों रील्स बनाने में जुटा हुआ है। इस चक्कर में कई बार नियम व कानून की अनदेखी भी कर देता है और इसका खामियाजा उसे उठाना पड़ता है। ऐसा ही एक वाक्या मानिकपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में सामने आया। यहां एक युवक ने पिस्टल के साथ रील्स बनाई और उसे इंस्टाग्राम में लोड कर दिया। एक रील में युवक यह कहता नजर आ रहा है कि आप जहां नौकर बनकर आए हैं, हम वहां के मालिक हैं।

जब तक इसकी जानकारी पुलिस को मिली, तब पुलिस ने युवक को थाना बुलाया और उसकी जमकर खातिरदारी करने के साथ ही भविष्य में इस तरह का कार्य नहीं करने की समझाइश दी।

बताया जा रहा है कि अभिषेक लहरे नामक युवक ने नकली पिस्टल के साथ वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम में अपने अकाउंट पर लोड कर द‍िया था।

अभिषेक ने पुलिस को बताया कि उसने नकली पिस्टल रखी थी, इस पर पुलिस ने कहा कि नकली पिस्टल रख कर भी रील्स बनाना गलत है और भविष्य में इस तरह की दोबारा कभी भी गलती न होने पाए।

युवक ने पुलिस को आश्वस्त किया कि भविष्य में इस तरह की गलती नहीं की जाएगी और नियम कायदे का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

यहां बताना लाजिमी होगा कि सूचना क्रांति के इस युग में रील्स बनाने का चलन कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है और आज के दौर में हर वर्ग मोबाइल के माध्यम से रील्स बनाकर रातों रात इंटरनेट मीडिया में प्रसिद्ध होना चाहता है। इस दौरान उनके द्वारा नियम कायदों को भी ताक पर रख दिया जाता है। रील्स बनाने का भूत सबसे अधिक युवा वर्ग पर सवार है, इसके चक्कर में उनके द्वारा कानून को भी हाथ में लिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *