Automobile

11-सीटर को चुनौती देने launch हुई Kia Seltos की 7-सीटर कार

11-सीटर को चुनौती देने launch हुई Kia Seltos की 7-सीटर कार। देश में सबसे अधिक बिकने वाली suv में से एक बताई जा रही। अब ये कार को इसके स्टाइलिश डिजाइन, आरामदायक केबिन और बेस्ट इंजन के लिए अधिक जानी जाती है। ये मॉडल में आपको बहुत से नए फीचर्स और अपडेट्स के साथ आती है।




Kia Seltos डिजाइन और स्टाइल

Kia Seltos की 7-सीटर कार के जबरदस्त डिजाइन आक्रामक और स्टाइलिश look की बात करे तो ये कार में एक नया फ्रंट ग्रिल, नए हेडलाइट्स और एक नया रियर बंपर है। कार के साइड्स में नए अलॉय व्हील्स और एक न्यू साइड स्कर्ट है।

Toyota और Innova के चक्के जाम करने launch हुई Fortuner जैसे फीचर्स देने वाली Mahindra Xuv 200 कार

Kia Seltos फीचर्स 

Kia Seltos की 7-सीटर कार के नए फीचर्स की बात करे तो ये कार में आपको नया 10.25-इंच का Touchscreen Infotainment System दिया जायेगा। जो और को सपोर्ट करता है। साथ ही ये कार में एक नया 360-डिग्री कैमरा, एक नया पैनोरमिक सनरूफ और नया वायरलेस चार्जर भी दिया जायेगा। साथ ही ये कार में कई फीचर्स भी मिलेंगे। जैसे एयरबैग्स, और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल।

Maruti को जोरों का सदमा देने launch हुई Tata Sumo की खतरनाक कार

Kia Seltos इंजन और परफॉर्मेंस

Kia Seltos की 7-सीटर कार में आपको तीन इंजन आप्सन दिए जायेगे। जिमसे ये कार में एक 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन, एक 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और एक 1.5-लीटर डीजल इंजन है। ये इंजन आप्सन को मानक के रूप में 6-speed manual transmission के साथ जोड़ा जायेगा।

Kia Seltos कीमत 

Kia Seltos की 7-सीटर कार के रेंज की बात करे तो आपको ये कार की रेंज मार्केट में लगभग ₹10.00 लाख बताई जा रही। 11-सीटर को चुनौती देने launch हुई Kia Seltos की 7-सीटर कार

7900mAH बैटरी और 200MP कैमरे के साथ launch हुआ Oppo A60 smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *