AAj Tak Ki khabarBollywood

Kangana Ranaut का बड़ा आरोप, बोलीं- ‘बॉलीवुड में डार्क वेब के जरिए हो रहे गैर-कानूनी काम’

नई दिल्ली : बी-टाउन की धाकड़ एक्ट्रेस हैं, जो अपने बयानों के चलते सुर्खियां बटोरती हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर तंज कसना हो या फिर सामाजिक-राजनीतिक को लेकर बात करना हो, वह हर मुद्दों पर खुलकर बात करने के लिए जानी जाती हैं।

एक बार फिर कंगना रनोट अपने बयान के चलते चर्चा में आ गई हैं। ‘तेजस’ अभिनेत्री ने बॉलीवुड के कुछ पॉपुलर सेलिब्रिटीज पर गंभीर आरोप लगाया है। हाल ही में, कंगना ने एक पोस्ट शेयर कर कहा कि कुछ लोग डार्क वेब का इस्तेमाल करके व्हॉट्सऐप हैक करते हैं। कंगना के बयान के बाद सोशल मीडिया पर इसको लेकर बहस शुरू हो गई है।

कंगना रनोट ने लगाया फिल्मी सितारों पर गंभीर आरोप

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट को रीशेयर करते हुए फिल्मी हस्तियों पर तंज कसा। उन्होंने एक पोस्ट को रीशेयर किया, जिसमें लिखा था कि अब फोन नंबर के साथ-साथ लोगों का रजिस्टर्ड नाम, जिसके तहत नंबर खरीदे गए थे, वो भी फोन कॉल पर दिखाई देगा। इसकी सराहना करते हुए कंगना ने फिल्मी सितारों के द्वारा हैकिंग का आरोप लगाया।

Kangana Ranaut का बड़ा आरोप, बोलीं- ‘बॉलीवुड में डार्क वेब के जरिए हो रहे गैर-कानूनी काम’

Kangana Ranaut Instagram

कंगना ने लिखा, “बहुत बढ़िया। सेंटर को डार्क वेब को लेकर भी कुछ करना चाहिए। कई लोकप्रिय फिल्मी हस्तियां इसकी आदी हो गई हैं। वे न केवल वहां से गैरकानूनी स्टफ का इस्तेमाल कर रही हैं, बल्कि व्हॉट्सएप और मेल जैसे सभी संचारों को भी हैक कर रही हैं। इन पर नकेल कसी तो कई बड़े नाम उजागर होंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *