Dharma

कंगना रनौत को नहीं मिला राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा निमंत्रण सभी बॉलीवुड सितारों को किया आमंत्रण जाने इसके पीछे राज 

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने राम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए हमारे देशभर के जाने माने हस्तियों को आमंत्रित किया है। बुधवार को यह जानकारी दी गई। अब ये सूची में 3 हजार VVIP समेत कुल 7 हजार लोगों को आमंत्रण भेजा गया है। अब ये लिस्ट में‘रामायण’ में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल और देवी सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया का नाम भी शामिल है। लेकिन हैरानी की बात ये है। जो कि इस लिस्ट में कंगना रनौत का नाम शामिल नहीं गया है।




कंगना रनौत को नहीं मिला राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा निमंत्रण सभी बॉलीवुड सितारों को किया आमंत्रण जाने इसके पीछे राज 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तो 22 जनवरी, 2024 को प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए पहले ही आमंत्रित कर दिया है। अब दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन और उद्योगपति मुकेश अंबानी सहित करीब सात हजार लोगों को ट्रस्ट ने न्यौता भेजा है। कंगना रनौत को नहीं मिला राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा निमंत्रण सभी बॉलीवुड सितारों को किया आमंत्रण जाने इसके पीछे राज।
मार्केट में आते ही बिक रही ये Tata की नई CNG कार,धांसू फीचर्स और बेस्ट लुक के साथ माइलेज आया सामने

इन सेलेब्स के नाम हैं शामिल

बात करें मनोरंजन जगत से जुड़ी हस्तियों की तो प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अमिताभ बच्चन, रामायण के राम-सीता यानी दीपिका चिखलिया, अरुण गोविल, अक्षय कुमार, आशा भोसले को न्यौता भेजा गया है। बात करते टाइम तारीख की तो 22 जनवरी 2024 को नए राम मंदिर का शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों से किया जाएगा। अब ये कार्यक्रम का टाइम सुबह 11 बजे बताया जा रहा है। कहा जा रहा कि करीब 3 घंटे तक ये कार्यक्रम चलेगा।

नए फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी बवाल Toyota Rumion की जबरदस्त कार,माइलेज के साथ मिलेंगी VIP वाली फिलिंग

राम मंदिर उद्घाटन समारोह

अब ये कंगना रनौत को नहीं मिला राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा निमंत्रण सभी बॉलीवुड सितारों को किया आमंत्रण जाने इसके पीछे राज। अब इस सूची में कुल 3000 वीवीआईपी समेत 7,000 लोगों का नाम शामिल है। मशहूर हस्तियों के सिवाय वर्ष 1992 में मारे गए कारसेवकों के परिवारों को भी न्यौता भेजा गया है। जिसके अलावा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत, योग गुरु राम देव, उद्योगपति रतन टाटा, उद्योगपति गौतम अडाणी भी शामिल होने वाले हैं।

RBI ने होम लोन वाले ग्राहकों को दी बड़ी सौगात नए वर्ष में इन्हे कम देना पड़ेगा EMI जाने पुरी डिटेल्स

कंगना रनौत पहुंची थीं अयोध्या

पिछले मंथ ही कंगना रनौत अयोध्या के रामलला के दर्शन करने के लिए पहुंची थीं। अब उन्होंने राम मंदिर आंदोलन में जान गंवाने वाले लोगों को भी उन्होंने याद किया था। उसके साथ ही मंदिर बनाने वाले लोगों से भी बातचीत की थी। वह पहले से भी अयोध्या मंदिर को लेकर बयान देती रही ऐसे में माना जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *