टेक्नोलॉजी

Jio New Recharge Plan अब 895 रुपये वाला प्लान चलेगा पूरा 1 साल Unlimited calling data मिलेगा बिल्कुल free

jio New Recharge Plan 895 Rupees

Jio New Recharge Plan अब 895 रुपये वाला प्लान चलेगा पूरा 1 साल Unlimited calling data मिलेगा बिल्कुल free. जानकारी के मुताबित बताया जा रहा की अब jio अपने ग्राहकों के लिए बहुत प्रकार के संदर्भ ऑफर भी launch कर रहे। jio का देश भर में करोड़ों यूजर्स हैं।




जानकारी के मुताबित अगर आप भी कम कीमत के जबरदस्त प्लान फॉर क्लास कर रहे जो तो आपको jio की और से जारी किया जायेगा। अब ये 895 रुपया का recharge plan भी आप करवा सकते हो। साथ ही 895 रुपए में Unlimited calling से लेकर बहुत और के जबरदस्त ऑफर्स ग्राहक के लिए मौजूद है।

Jio New Recharge Plan 895 Rupees Benefit

jio की और से अगर आप भी 895 रुपया का   recharge plan को एक्टिव करवाते हो तो आपको 336 दिन की वैलिडिटी भी दी जाएगी। जिसकी सबसे बड़ी खास बात ये है  कि आपको Calling, Data and SMS Pack Benefits दिए जायेगे। साथ ही आपको  Unlimited calling का भी ऑप्शन दिया जायेगा।

30Kmpl Mileage के साथ Punch को Bye-Bye करने आ गयी Maruti Fronx की सस्ती सुन्दर कार

बताया जा रहा की अगर अपने jio के में 395 रुपया वाला Activate recharge plan करवाते हैं। तो आपको 28 दिन में 2GB डाटा मिलेगा। जिसके बाद ये खुद ही रिन्यू किया जायेगा। ऐसा एसएमएस के साथ भी होने वाला है। जिसके सिवाय आपको प्रतिदिन आपको 50 SMS पैक दिए जाएंगे। जिओ के इस प्लेन में आपको Jio TV, Cinema और Jio Cloud का एक्सेस भी

केंद्र सरकार ने रातों-रात जारी किये LPG Gas Cylinder के नए रेट जाने कितना सस्ता हुआ 

इन लोगों को मिलेगा फायदा 

अब कंपनी की और से ये special recharge plan Jio phone users के लिए लाया है। अगर आपके पास Jio Bharat Phone हो  तो आप ये Activate recharge plan करवा सकते हैं। जिसका फायदा के लिए आपको जिओ फोन यूजर होना जरुरु है। Jio New Recharge Plan अब 895 रुपये वाला प्लान चलेगा पूरा 1 साल Unlimited calling data मिलेगा बिल्कुल free

कंगाल लोगो की पहली पसंद बनी powerful engine वाली Maruti Alto 800 की ब्रांडेट कार 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *