AAj Tak Ki khabarTechTrending News

Airtel के इन प्लान के आगे JIO फेल, फायदों में दिन रात का फर्क

Jio vs Airtel Broadband Plan: Jio ने हाल ही में अपनी AirFiber सेवा की घोषणा की है।18 सितंबर, गणेश चतुर्थी को शुरू होगा। Jio AirFiber Airtel Xstream AirFiber से सीधे मुकाबला करेगा। एयरटेल और जियो दोनों अपने ग्राहकों को फाइबर इंटरनेट सेवा देते हैं। यही कारण है कि आज हम आपको दोनों फाइबर योजनाओं को 1000 रुपये से कम में बता रहे हैं, जिससे आप निर्णय ले सकें कि किसका प्लान बेहतर है।

JioFiber का 999 रुपये का योजना 

999 रुपये के मंथली रेंटल प्लान का ऐनुअल सब्सक्रिप्शन 11988 रुपये है, जो GST के साथ है। इस योजना में अनलिमिटेड डेटा और 150Mbps की स्पीड से इंटरनेट कनेक्ट होगा। योजना में फ्री वॉइस कॉलिंग और 550 से अधिक टीवी चैनल्स का उपयोग शामिल है। जियो का यह प्लान 16 फ्री ऐप्स (अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव और वूट सेलेक्ट) देता है।

Airtel Xstream प्लान 999 रुपये 

Airtel का 999 रुपये का फाइबर प्लान, जो 200Mbps की स्पीड देता है, एक मनोरंजन पैक है। प्लान में Disney+ Hotstar और Amazon Prime के सब्सक्रिप्शन और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स मिलते हैं। साथ ही एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स में एक्सट्रीम प्रीमियम, वीआईपी सर्विस, अपोलो 24/7 सब्सक्रिप्शन, फास्टैग और विंक प्रीमियम पर कैशबैक शामिल हैं।

Airtel और Jio के 999 रुपये वाले फाइबर प्लान में क्या बेहतर है?

जियोफाइबर और एयरटेल एक्सट्रीम के प्लान में स्पीड में सबसे बड़ा अंतर है। जबकि एयरटेल एक्सट्रीम 200Mbps की स्पीड देता है, जियोफाइबर 150Mbps की सर्वाधिक स्पीड देता है। OTT ऐप्स में, जियोफाइबर 15 प्लेटफॉर्म्स के बंडल का सब्सक्रिप्शन देता है, जबकि एयरटेल एक्सट्रीम केवल Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *