AAj Tak Ki khabarChhattisgarhExclusiveIndia News UpdateMUNGELITaza KhabarTrending News

JCCJ का SDM कार्यालय घेराव, बेरिगेट तोड़ कार्यकर्ताओं की पुलिस से झूमाझटकी: अमित जोगी बोले- दस कदम गरीबी खतम… देखें VIDEO

लोरमी: छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस ने शुक्रवार को एसडीएम कार्यालय घेराव किया। विरोध प्रदर्शन, नारेबाजी करते हुए जनता कांग्रेस के नेता सड़क पर उतरे। 45 सूत्रीय मांगो को ले कर अमित जोगी,विधानसभा प्रभारी मनीष त्रिपाठी समेत सैकड़ो कार्यकताओं घेराव के लिए निकले इन सभी नेताओं को पुलिस ने लोरमी नहर के पास बेरीगेट लगा कर रोकने की कोशिश नाकाम रही । काफी देर तक सड़क पर ही धरना देने के बाद मामला शांत हुआ।

 

इससे पहले दोपहर के वक्त जनता कांग्रेस ने एक सभा का आयोजन किया। पुराना बस स्टैंड कैंपस के पास पंडाल लगाया गया। लोरमी विधानसभा क्षेत्र से जनता कांग्रेस समर्थक इस पंडाल में जुटे। पार्टी के प्रमुख चेहरों के तौर पर अमित जोगी रहे लोरमी विधान सभा प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने सभा को संबोधित किया।

इस वजह से किया गया एसडीएम कार्यालय घेराव

जनता कांग्रेस लोरमी विधानसभा प्रभारी मनीष त्रिपाठी की ओर से कहा गया कि कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार, आवास में दलाली,बेरोजगारी और बढ़ते अपराध की जिम्मेदार है प्रशासन तानाशाह हो चुका है और छत्तीसगढ़ के लोगों का हक मारा जा रहा है । पिछले चुनाव में किए गए वादे पूरे नहीं हुए। इस वजह से हम 45 सूत्रीय मांगो को ले कर एसडीएम कार्यालय घेराव का आयोजन किया। जनता कांग्रेस लोरमी विधान सभा प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने दावा किया कि हजारों लोग इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए।

 

मंच से अमित जोगी ने भरी हुंकार

SDM कार्यालय घेराव में शामिल अमित जोगी मंच से कहा जोगी जनता कांग्रेस (जे) प्रमुख अमित जोगी ने भाजपा .कांग्रेस को जमकर घेरा .अमित जोगी ने संबोधित करते हुए कहा भूपेश सरकार ने जनता को धोखा दिया , बेरोजगारी के नाम पर, शराब बंदी के नाम पर , किसानों को मिला धोखा , बिजली बिल दुगुना हुआ,

 

अमित जोगी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दस कदम गरीबी खतम

1.किसानों को 4000/ रुपया समर्थन मूल्य..10000 अतरिक्त

2. बिजली बिल फ्री

3. बेरोजगारों को 3000 रुपए प्रतिमाह.. बुजुर्गो को 4500

4.15 वर्ष से अधिक काबिज भूमि धारक को घर जाकर पट्टा वितरित

5.सभी नौकरी में 95 प्रतिशत स्थाई लोगो को आरक्षण

6.सभी कर्मचारियों का नियमितिकरण

7.पूर्ण शराब बंदी.. शराब दुकानों की जगह डेयरी खुलेंगे

8.पुत्री जन्मोपरांत 100000 रुपए पुत्री के खाता में

9.100000 रुपया अनुदान प्रत्येक परिवार को

10. लोरमी छेत्र में गन्ना कारखाना की सौगात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *