टेक्नोलॉजी

Iqoo जबरदस्त ऑल राउंडर फोन पे चल रहा है डिस्काउंड जल्दी जान कर खरीद ले

Iqoo जबरदस्त ऑल राउंडर फोन पे चल रहा है डिस्काउंड जल्दी जान कर खरीद ले

Iqoo जबरदस्त ऑल राउंडर फोन पे चल रहा है डिस्काउंड जल्दी जान कर खरीद ले आईकू ने बीते सालों में करीब हर सेगमेंट में स्मार्टफोन पेश किए हैं। खासतौर पर मिड रेंज में स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए तो कंपनी एक के बाद एक दमदार स्मार्टफोन लेकर आई है।





इसे भी जानिए :- कलेक्टर बस्तर के द्वारा शुरू की गई महात्वाकांक्षी योजना को लगा ग्रहण 

बता दें कुछ समय पहले भारतीय बाजार में गेमिंग को ध्यान में रखर iQOO Neo 9 Pro 5G को उतारा गया था। अब इस स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की गई है, इसकी कीमत लॉन्च होते समय काफी थी। लेकिन अब आप काफी कम कीमत में खरीदारी कर सकते हैं।

Iqoo जबरदस्त ऑल राउंडर फोन पे चल रहा है डिस्काउंड जल्दी जान कर खरीद ले

आईक्यू को तीन स्टोरेज ऑप्शन के साथ में पेश किया गया है. इस स्मार्टफोन को आप 1000 रुपये से मैक्जिमम छूट के साथ में लिया जा सकता है। इसके शुरुआती वेरिएंट को आप 35999 रुपये की बजाय 34999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

इसे भी पढ़िए :- इस सरकारी स्कीम से मिल रहे है लोगो को 12000 रूपए जानिए कैसे

इस स्मार्टफोन के दो वेरएंट क्रमश: 36,999 रुपये और 38,999 रुपये में सेलिंग के लिए हैं। इसके अलावा इसमें बैंक ऑफर भी मिल रहा है। आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 2 हजार रुपये तक की छूट प्राप्त हो रही है।

iQOO Neo 9 Pro 5G स्मार्टफोन में 6.78 इंच की एलटीपीओ अमोल्ड डिस्प्ले दी गई है। दो कि 144 हर्टज, HDR10+, 1400 nits (HBM), 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 और 1260 x 2800 पिक्सल रेजॉल्यूशन मिलता है।

वहीं इस स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट लगाया गया है। इसे ऑक्टाकोर चिपसेट को एड्रेनो 740 चिपसेट के साथ में ऐड किया गया है। इसमें UFS 4.0 स्टोरेज सपोर्ट मिलता है।

वहीं फोटोग्राफी के लिए इसमें बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियों कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सर का कैमरा दिया गया है। इसको 2 कलर ऑप्शन के साथ में पेश किया गया है। जिसमें Fiery Red और Conqueror ब्लैक कलर है।

Iqoo जबरदस्त ऑल राउंडर फोन पे चल रहा है डिस्काउंड जल्दी जान कर खरीद ले फोन को चलाने के लिए 5160 mAh बैटरी दी गई है। जो कि 12 वाट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वहीं कंपनी का दावा है कि बैटरी 1 से 50 फीसदी 11 मिनट में ही चार्ज हो जाती है। इस फोन को एंड्रॉइड 14 पर रन करता है।

इसे भी पढ़िए :- सरकार की यह योजना से मिलेंगे 5 लखा रूपए लड़कियों को, जानिए कैसे भरना है आवेदन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *