AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

आयकर के छापे में कंस्ट्रक्शन और फाइनेंस ब्रोकरों के ठिकानों से 2.5 करोड़ नगद व करोड़ों की हुंडी मिली

Income Tax Rad in Chhattisgarh: टैक्स चोरी के संदेह आयकर विभाग द्वारा गुरुवार को रायपुर व राजनांदगांव के कंस्ट्रक्शन कारोबार व फाइनेंस ब्रोकर से जुड़े कारोबारियों के ठिकानों पर दबिश दी। आयकर सूत्रों के अनुसार विभाग की यह कार्रवाई कुल सात ठिकानों पर चल रही है तथा इसमें 25 से ज्यादा आयकर अफसर शामिल है।

आयकर विभाग द्वारा पहले दिन हुई इस कार्रवाई में अब तक विभाग ने कारोबारियों के ठिकानों से 2.5 करोड़ रुपये नगद व करोड़ों की हुंडी मिली है। आयकर अफसरों द्वारा कारोबारियों से नगद राशि के संबंध में कड़ी पूछताछ की जा रही है।

सूत्रों के अनुसार आयकर की यह कार्रवाई कारोबारियों के ला विस्टा, कटोरा तालाब,देवेंद्रनगर, रामसागरपारा स्थित घर व आफिस के साथ ही राजनांदगांव के फाइनेंस ब्रोकर के ठिकानों पर दी गई। बताया जा रहा है कि विभाग द्वारा इन दिनों लगातार टैक्स चोरों पर निगाह बनाए हुए है और कार्रवाई कर रही है।

आयकर के छापे में कंस्ट्रक्शन और फाइनेंस ब्रोकरों के ठिकानों से 2.5 करोड़ नगद व करोड़ों की हुंडी मिली

आयकर विभाग की यह कार्रवाई देर रात तक चलती रही और आयकर अधिकारियों ने आवश्यक कागजात जब्त किए और कारोबारियों से पूछताछ कर रही है। संभावना जताई जा रही है कि अगले एक दो दिनों में यह कार्रवाई पूरी हो जाएगी। सूत्रों के अनुसार काफी दिनों से आयकर की नजर इन पर थी। आयकर के साथ ही इन दिनों जीएसटी विभाग द्वारा भी लगातार कार्रवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *