Automobile

स्मार्ट फीचर्स और दबंग इंजन के साथ मार्केट में करेगी एक तरफा राज Hyundai Exter की धाकड़ कार

स्मार्ट फीचर्स और दबंग इंजन के साथ मार्केट में करेगी एक तरफा राज Hyundai Exter की धाकड़ कार। आप को बता दे की अब ये हमारे मार्केट में फोर व्हीलर कारों को हमारे मार्केट में पिछले कुछ टाइम से बहुत सी ऐसी कंपनियों द्वारा अपनी बहुत सी नई कारों को पेश भी किया जा रहा है। जिसमें सबसे ज्यादा लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक Hyundai ने Hyundai Exter 2024 को हमारे मार्केट में पेश किया जा रहा है। जो कम बजट रेंज के भीतर हमारे मार्केट में प्राप्त कारों की तुलना में बहुत ही बेहतर आप्सन भी दिया जाता है।




Hyundai Exter 2024 ki price

आप की जानकारी के लिए बात दे की अब इसकी रेंज ग्राहकों को हुंडई कंपनी की और से आने वाली Hyundai Exter 2024 में ₹600000 की शुरुआती रेंज के भीतर अब ये बहुत ही धासु फीचर्स भी प्राप्त किये जा रहे है। अब ये Hyundai Exter 2024 की रेंज के भीतर इसे हमारे मार्केट में ग्राहकों द्वारा बहुत ही अधिक पसंद भी किया जा रहा है।स्मार्ट फीचर्स और दबंग इंजन के साथ मार्केट में करेगी एक तरफा राज Hyundai Exter की धाकड़ कार।

150CC स्ट्रांग इंजन और अपडेटेड मॉडल के साथ होगी धमाकेदार एंट्री yamaha R15 V4 के धांसू बाइक

Hyundai Exter 2024 के फिचर्स

Hyundai Exter 2024 के आकर्षित फीचर्स की अधिक जानकारी दी जाए तो अब ये ग्राहकों को सेगमेंट में पहली बार लग्जरी इंटीरियर के साथ ही अपनी ये कार को प्राप्त भी किया जा रहा है। जिसमे इंटीरियर में ग्राहकों को इलेक्ट्रिक सनरूफ, वॉयस कमांड, डुअल कैमरे के साथ एक डैशकैम, एक ऑल-ब्लैक इंटीरियर थीम, ब्लूलिंक कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एक पूरी और से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, छह एयरबैग जैसे प्रीमियम फीचर्स भी प्राप्त किये जा रहे है।

Vivo और Oppo को तोड़ देगा Realme ये तगड़ा smartphone,12GB रैम 256GB स्टोरेज के साथ

Hyundai Exter 2024 ke engine or mailej

स्मार्ट फीचर्स और दबंग इंजन के साथ मार्केट में करेगी एक तरफा राज Hyundai Exter की धाकड़ कार। जानकारी के लिए बात दे की अब इसके इंजन और फीचर्स की जानकारी दी जाए तो अब ये हुंडई कंपनी द्वारा अपनी सेगमेंट में सबसे शानदार कार भी बाटी जा रही है।Hyundai Exter 2024 को 1.5 लीटर के पावरफुल इंजन के साथ ही पेश की जा रही है। साथ ही इसके इंजन की सहायता से अब ये गाड़ी cng सेगमेंट के भीतर लगभग 30 km तक का माइलेज भी बड़े ही आसानी से जनरेट करने में भी सफल होती है।

Mukhyamantri Kisan Kalyan Yojana 2024 CM मोहन यादव ने किसानों के लिए लाई बड़ी खुशखबरी जाने फटाफट खबर 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *