Automobile

Husqvarna Svartpilen 401 अब 2024 में जल्द लांच हो सकती है himalayan 450 की छुट्टी करने

Husqvarna Svartpilen 401 अब 2024 में जल्द लांच हो सकती है himalayan 450 की छुट्टी करने

Husqvarna Svartpilen 401 अब 2024 में जल्द लांच हो सकती है himalayan 450 की छुट्टी करने Husqvarna ने 2020 की शुरुआत में अपने 250cc द्विन Svartpilen और Vitpilen के साथ भारत में एंट्री की थी, जिसके लगभग चार साल बाद भी स्वीडिश बाइक निर्माता दोनों मोटरसाइकिलों की फेवरेबल स्टार्टिंग रिव्यूज के बाद भी बिक्री चार्ज में कोई उछाल नहीं दिखा सकी है। अब हालिया मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी आखिरकार Svartpilen 401 को जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है। ऑनलाइन रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि Svartpilen 401 को जनवरी 2024 में पेश किए जाने की संभावना है।



Husqvarna Svartpilen 401: भारत में लॉन्च टाइमलाइन Launch timeline in India

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कुछ डीलरों ने पहले ही 5,000 रुपये की टोकन राशि पर प्री- बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है। Svartpilen 401 एक बिल्कुल नई बाइक नहीं है क्योंकि यह अपने सिबलिंग विटपिलेन 401 के साथ, लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिक्री पर है। हालांकि, भारत में निर्मित होने के बावजूद यह कभी भी भारत नहीं आई।

Husqvarna Svartpilen 401 अब 2024 में जल्द लांच हो सकती है himalayan 450 की छुट्टी करने 

यह भी पढ़े: Apache RTR से भी धाकड़ लुक और दमदार इंजन के साथ आ रही है Honda SP 160, कीमत होगी स्प्लेंडर जैसी

दोनों हस्कीज़, स्वार्टपिलेन और विटपिलेन का प्रोडक्शन बजाज ऑटो द्वारा अपनी चाकन स्थित सुविधा में किया जाता है। घरेलू बाजार के लिए कार्टर-लीटर मॉडल, जबकि 401 रेंज को विदेशी बाजारों में भेजा जाता है। पियरर मोबिलिटी के स्वामित्व में, हस्कवर्ना KTM का एक सहयोगी ब्रांड है और इसलिए इसके भारत परिचालन को भारतीय दोपहिया वाहन दिग्गज द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

Husqvarna Svartpilen 401: स्पाई इमेज हुई थी इंटरनेट पर लीक Spy image was leaked on the internet

Husqvarna Svartpilen 401 की जासूसी तस्वीरें पिछले कुछ वर्षों में कई मौकों पर इंटरनेट पर सामने आई हैं। हालांकि, अब तक इस पर कोई ठोस विकास नहीं हुआ था। हालिया जासूसी शॉट्स से पुष्टि होती है कि इसका डिजाइन परिचित नियो-स्क्रैम्बलर स्टाइलिंग हाइलाइट्स के साथ इसके क्वार्टर-लीटर सिबलिंग के लगभग समान है।

Husqvarna Svartpilen 401 अब 2024 में जल्द लांच हो सकती है himalayan 450 की छुट्टी करने 

यह भी पढ़े: Fascino 125 Fi Hybrid: Yamaha का ये शानदार स्कूटर बिजली और पेट्रोल दोनों से भरता है उड़ान

Husqvarna Svartpilen 401: डिजाइन, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स Design, Specifications and Features

Svartpilen 401 के विजुअल मुख्य आकर्षण में एक राउंड शेप हैडलैंप, एक फ्लोटिंग टेल सेक्शन के साथ एक सिंगल-पीस सैडल, एक सिंगल-पीस ग्रैब रेल, ब्लैक अलॉय व्हील्स और एक आकर्षक डिजाइन वाला तराशा हुआ फ्यूल टैंक शामिल हैं। Svartpilen 401 के फीचर्स में LED हेडलैंप और टेललाइट, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और राइडिंग मोड के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल शामिल होगा। ऑप्शन फीचर के तौर पर इसमें क्विकशिफ्टर को भी पेश किया जा सकता है।

Husqvarna Svartpilen 401: पावरट्रेन ऑप्शन powertrain options

उम्मीद कर सकते हैं कि हस्कवरना नए 399 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन की पेशकश करेगा जो नई पीढ़ी के केटीएम ड्यूक 390 से लिया गया है। यह मोटर छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है और 45 बीएचपी की पावर और 39 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। Svartpilen 401 KTM के नए-जेन स्ट्रीट फाइटर से राइड-बाय-वायर और मल्टीपल राइडिंग मॉडल भी उधार ले सकता है।

Husqvarna Svartpilen 401 अब 2024 में जल्द लांच हो सकती है himalayan 450 की छुट्टी करने

यह भी पढ़े: Honda Shine के इंटरनेट पर वायरल फीचर्स ने मचाया तहलका एक लुक के लड़के हुए दीवाने जानिए कीमत सिर्फ इतनी

Husqvarna Svartpilen 401: हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन Hardware Specifications

अपकमिंग Husqvarna Svartpilen 401 को अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स और रियर में ऑफसेट मोनोशॉक के साथ एक गुलविंग स्विंगआर्म पर सस्पेंशन दिया जाएगा। ब्रेकिंग सिस्टम में स्टैंडर्ड के रूप में डुअल चैनल एबीएस के साथ दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक शामिल होंगे, स्विचेबल रियर एबीएस के साथ एक मजबूत संभावना होगी। बाइक अलॉय व्हील्स (इंटरनेशनल स्पेक में वायर-स्पोक व्हील्स के विपरीत) पर चलेगी, इसमें डुअल-पर्पस नॉबी टायर्स होंगे, जो इसकी स्क्रेमिंग साख को बढ़ाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *