Automobile

सुपरहिट फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में आ रही Honda hornet की धांसू बाइक,जो मचाएगी जबरदस्त गर्दा

आये दिन अब हमारे मार्केट में स्पोर्टी लुक और हैवी CC की बाइक्स की बहुत ही अधिक डिमांड भी बढ़ती जा रही है। ऐसे में Honda के पास है दबंगई लुक वाली एक शानदार बाइक जो आजकल ने नवजवानो को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है। अब ये बाइक का नाम है Honda Hornet 2.0, जिसे हाल ही में लांच किया है। आइये जानते है Honda hornet 2.0 बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में। सुपरहिट फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में आ रही Honda hornet की धांसू बाइक,जो मचाएगी जबरदस्त गर्दा।




सुपरहिट फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में आ रही Honda hornet की धांसू बाइक,जो मचाएगी जबरदस्त गर्दा

Honda hornet 2.0 बाइक के स्टैण्डर्ड फीचर्स

Honda hornet 2.0 में मिलने वाले एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स की हम बात करे तो Honda hornet 2.0 बाइक में आपको एक मल्टी वेट प्लेट वाला क्लच देखने को मिलता है। जिसके अलावा अब उसमे फुल डिजिटल लिक्विड क्रिस्टल मीटर, स्पोर्टी स्प्लिट सीटें, 1 चैनल फ्रंट ABS, इंजन स्टॉप स्विच, ड्यूल पेटल डिस्क ब्रेक, LED हेडलाइट जैसे कई सारे फीचर्स शामिल किये गए है। जो कि आपकी ड्राइविंग अनुभव को एक अलग ही दर्जा भी उपलब्ध करा रही है। जिसमे एक वैरिएंट में आपको ABS सिस्टम भी देखने को मिल जाता है।

एडवांस फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ मार्केट में आ रही Hero Splendor की धांसू बाइक,जिसका लुक देख छूटे पसीने

Honda hornet 2.0 बाइक की ब्रेकिंग सिस्टम डिटेल

Honda hornet 2.0 में आपको गजब की सस्पेंशन क्वालिटी के साथ शानदार ब्रेकिंग सिस्टम भी देखने को मिल रही है। उसके फ्रंट में आपको 276 मिलीमीटर with ABS और इसके पीछे वाले में 220mm के डिस्क दिए गए है। जिसके अलावा दोनों ही टायर ट्यूबलेस लगे हुए है। जिसके आगे की और USD फोर्क सस्पेंशन और पीछे की और मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए है।

बड़ी-बड़ी हस्तियों की बादशाह बनकर मार्केट में आ रही Hero Karizma ZMR की धांसू बाइक,लबालब फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

Honda hornet 2.0 बाइक का सॉलिड इंजन और माइलेज

सुपरहिट फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में आ रही Honda hornet की धांसू बाइक,जो मचाएगी जबरदस्त गर्दा। Honda hornet 2.0 बाइक के इंजन के बारे में बताया जाये तो अब उसमे 184.4cc वाला FI इंजन देखने को मिल रहा है। जो कि 17.26PS की मैक्सिमम पावर और 16.1NM का टॉर्क जेनेरेट करने में भी सफल होता है। अब उसके इंजन 5 स्पीड मैन्युअल मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। जिसमे आपको 12L कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। माइलेज की बात करे तो यह बाइक 45kmpl माइलेज देने में भी सफल होती है। ऐसा कंपनी दावा करती है।

हैंडसम लड़कों को मदहोश करने आ रही Tata Nano की धांसू कार,झमाझम फीचर्स और दमदार इंजन के साथ 315km की रेंज में 

Honda hornet 2.0 बाइक के कीमत के बारे में

Honda hornet 2.0 की रेंज की बात करे तो अब उसकी रेंज  1.37 लाख बताई  रही है। जिसके आलावा अब उसमे आपको बहुत से कलर ऑप्शन देखने को मिल जाते है। जो क्रमशः मैट एक्सिस ग्रे मेटेलिक, मैट मार्वल ब्लू मेटेलिक, मैट संगरिया रेड मेटेलिक और पर्ल इगनियस ब्लैक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *