यहाँ रेलवे साइडिंग के नजदीक मिली 80 से 90 टन कोयला बरामद.. पुलिस ने शुरू की जब्ती की कार्रवाई.. मंगाया गया जेसीबी मशीन. || INN24

यहाँ रेलवे साइडिंग के नजदीक मिली 80 से 90 टन कोयला बरामद.. पुलिस ने शुरू की जब्ती की कार्रवाई.. मंगाया गया जेसीबी मशीन.

Total Views : 33
Zoom In Zoom Out Read Later Print

रेलवे साइडिंग के नजदीक मिली अवैध कोयला जप्त

बेरमो/झारखण्ड: शनिवार को देर शाम बेरमो अनुमंडल के बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के जारंगडीह रेलवे साइडिंग के बगल की झाड़ियों व रेलवे ओवर ब्रिज के पास कथारा ओपी पुलिस व बोकारो थर्मल पुलिस ने संयुक्त रूप से छापामारी कर भारी मात्रा में अवैध कोयला जप्त किया।

इस संबंध में कथारा ओपी प्रभारी युधिष्ठिर महतो ने बताया कि वरीय अधिकारियों के निर्देश पर जब वे यहा छापामारी करने पहुचे तो तमाम कोयला चोर वहा से फरार हो गए मगर जमा अवैध कोयले को देख वे दंग रह गए लगभग 70 से 80 टन से यह कम नही होगा। छापामारी के दौरान कहा कि इस पुरे मामले की जानकारी उन्होने अपने वरीय अधिकारी को दे दी है।

कहा कि इतना अधिक मात्रा में यहा कोयला जमा है कि बीना हाइवा व जेसीबी के इसे उठाना संभव नही है। जबकि सुत्रो से मिली जानकारी के अनुसार यह अवैध कोयला जमाकर इस उपदेश से कोयला तस्करों ने रखा था कि रात को ट्रकों में लोड कर बाहर के मंडियों में भेजा जा सके। बताता चलू कि जिस क्षेत्र से आज अवैध कोयले पकड़ा गया है वहा से लगातार अवैध कोयले का कारोबार जारी है.

यह पुरा क्षेत्र बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के अधिन आता है और हर बार कथारा ओपी छापामारी कर अवैध कोयला लदा ट्रक व कोयला पकड़ती जो कही ना कही कुछ और इसारा सांठगांठ की ओर संकेत करता है।



See More

Latest Photos