स्कूल के शिक्षक प्रेटिकल नंबर के नाम पर छात्राओं से करते थे छेड़छाड़ व अभद्र व्यवहार, और एक दिन फिर छात्रा ... || INN24

स्कूल के शिक्षक प्रेटिकल नंबर के नाम पर छात्राओं से करते थे छेड़छाड़ व अभद्र व्यवहार, और एक दिन फिर छात्रा ...

Total Views : 388
Zoom In Zoom Out Read Later Print

छात्राओं ने परिजनों को खुद के साथ हो रहे शिक्षकों द्वारा छेड़छाड़ व अभद्र हरकतों की जानकारी दी। हरकतों की जानकारी लगते ही ग्रामीण सहित परिजन स्कूल जा धमके.

छत्तीसगढ़/बलौदाबाजार: बलौदाबाजार जिले के लवन चौकी अंतर्गत ग्राम मरदा के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में आधे से ज्यादा शिक्षकों पर छात्राओं से छेड़छाड़ कर अभद्र हरकत करने का मामला प्रकाश में आया हैं, जिसके बाद गुसाए ग्रामीणों ने सारे शिक्षकों को बंधक बना लिया।

लवन चौकी अंतर्गत ग्राम पंचायत मरदा के छात्राओं ने परिजनों को खुद के साथ हो रहे शिक्षकों द्वारा छेड़छाड़ व अभद्र हरकतों की जानकारी दी। हरकतों की जानकारी लगते ही ग्रामीण सहित परिजन स्कूल  जा धमके, जहा सरपंच के अगुवाई में जनचौपाल कर शिक्षकों से बात की गई तो सभी शिक्षकों ने अपनी गलती ग्रामीणों के समक्ष स्वीकारा। आक्रोशित ग्रामीणों ने सारे शिक्षकों को स्कूल में ही घण्टो बंधक बना कर रखा।

गुस्साए ग्रामीणों द्वारा शिक्षकों को बंधक बनाने की भनक पुलिस अधीक्षक को लगते ही पुलिस अधीक्षक नीतू कमल ने आप पास के चौकी और थाने की पुलिस बल ग्राम मरदा रवाना कर दोषी शिक्षकों को ग्रामीणों से छुड़ा कर कसडोल थाने लाए ।

वही दूसरी ओर जिला शिक्षाधिकारी आर.के. वर्मा देर शाम कसडोल थाने पहुँचे और मीडिया से चर्चा के दौरान शिक्षकों द्वारा स्कुली छात्राओं के साथ किए बदसूलकी पर सभी शिक्षकों पर कठोर कार्यवाही की बात कही।

घटना की गम्भीरता को देखते स्वयं एसपी नीतू कमल, एडिशनल एसपी निवेदिता पाल भी कसडोल थाना पहुंचे । जहा एडिशनल एसपी निवेदीत पाल ने चर्चा के दौरान बताया छः स्कुली शिक्षकों को गिरफ्तार किया गया हैं, शिक्षक बच्चो को प्रैक्टिकल मार्क का दबाओ बना कर छेड़छाड़ करते थे, आरोपी व्यख्याता रामेश्वर प्रसाद साहू,महेश वर्मा, चंदन दास बघेल, प्रभारी प्राचार्य दिनेश साहू साथ ही रूप नारायण को रिमांड में लेकर भादवी के तहत कार्यवाही की जा रही हैं।
रिपोर्टर- विजय सोनी, बिलाईगढ़

See More

Latest Photos