साली से रोज संबंध बनाता था जीजा, वीडियो हुआ वायरल || INN24

साली से रोज संबंध बनाता था जीजा, वीडियो हुआ वायरल

Total Views : 4,559
Zoom In Zoom Out Read Later Print

जीजा ने की थी साली की नृशंस हत्या, लाश की पहचान छुपाने के लिए साली के जिस्म और चेहरे पर कई वार

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में ब‍ेस‍िक ट्रेन‍िंग सर्टिफ‍िकेट (BTC) की छात्रा की हत्या का सनसनीखेज मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. एक नवंबर को घर से कॉलेज जाने के लिए निकली छात्रा रात भर घर नहीं आई तो परिजनों ने 2 तारीख को पुलिस को सूचना दी थी. पुल‍िस ने तफ्तीश शुरू की तो एक लड़की का क्षत-विक्षत शव उसी दिन जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर बिरनो थाना के पास झाड़ियों में विकृत अवस्था मे मिला. 

लाश की पहचान छिपाने के लिए उसकी अमानवीय तरीके से धारदार हथियार द्वारा हत्या की गई थी. इस हत्या के बाद 3 तारीख को स्थानीय लोगों ने गुस्से में कैंडिल मार्च भी निकाला था. उसके बाद बुधवार 6 तारीख को पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझा ली. पर‍िजनों ने जैसे ही आरोपी का नाम सुना तो आंखें फटी की फटी रह गई क्योंकि मृतका के बहनोई ईमाम बख्श को पुलिस ने बतौर कातिल पेश किया, जो पेशे से मदरसे में शिक्षक भी है. उसका नाजायज संबंध उसकी साली से था जो हत्या का कारण बना.

जीजा ने की थी साली की नृशंस हत्या

एसपी गाजीपुर डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कत्ल का समान, कपड़े व अन्य साक्ष्यों के साथ उसे पेश किया और बताया कि मृतिका की नृशंस हत्या उसके जीजा ईमाम ने ही 1 नवम्बर को देर शाम की है. उन्होंने मीडिया को बताया कि बीते 1 नवंबर को बिरनो थाना में जिस लड़की का शव मिला था. जांच में सीसीटीवी फुटेज, इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और पूछताछ के जरिए यह पता चला कि मृतिका का बहनोई ईमाम फोन से सुबह 6.35 पर बुला कर ले गया. उसके बाद वह दोनों अंबेडकर नगर की किछौछा शरीफ दरगाह गए थे.

लाश की पहचान छुपाने के लिए साली के जिस्म और चेहरे पर कई वार

शाम को उधर से लौटते वक्त बिरनो के पास पेशाब करने के बहाने मोटरसाइकिल रोकी और घात लगाकर पहले से ही अपने पिट्ठू बैग में जो धारदार हथ‍ियार रखा था, उससे मृतिका के स‍िर पर प्रहार किया जिससे वह अचेत होकर गिर गई. फिर उसको खींचकर वह झाड़ियों में ले गया और ताबड़तोड़ कई बार करके उसको मौत के घाट उतार दिया. लाश की पहचान छुपाने के लिए उसने साली के जिस्म और चेहरे पर कई वार किए थे जिससे उसकी पहचान न हो सके. उसके बाद बहनोई गाजीपुर चला गया.

See More

Latest Photos