'सेक्रेड गेम्स' के लिए सिंगापुर फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी.. || INN24

'सेक्रेड गेम्स' के लिए सिंगापुर फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी..

Total Views : 73
Zoom In Zoom Out Read Later Print

INN24:नवाजुद्दीन सिद्दीकी को वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में अपने किरदार गायतोंडे के लिए बहुत तारीफ मिली है। लोगों को यह वेब सीरीज बहुत पसंद आई है। लोगों के दिमाग में अभी तक नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार बसा हुआ है। नवाजुद्दीन को इस किरदार के लिए सिंगापुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में लेस्ली हो एशियन फिल्म टैलेंट अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। 23 नवंबर को यह अवार्ड दिया जाएगा। नवाज फिलहाल अथिया शेट्टी के साथ अपनी आगामी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

सिंगापुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का 30वां संस्करण 21 नवंबर से 8 दिसंबर तक आयोजित होगा।नवाजुद्दीन को इस फेस्टिवल में सिर्फ अवार्ड ही नहीं दिया जाएगा बल्कि उनसे बातचीत का एक सेशन भी रखा गया है। इससे पहले नवाज वेल्स में आयोजित कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी सम्मानित किए जा चुके हैं। उन्हें विश्व सिनेमा में योगदान के लिए गोल्डन ड्रेगन अवार्ड से नवाजा गया था।

हिट वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' की धमाकेदार सफलता के बाद भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी वेब सीरीज से दूर रहने का फैसला कर चुके हैं। हालांकि उन्होंने यह फैसला अपनी बेटी शोरा के कारण लिया है। एक्टर का मानना है कि लगातार ग्रे अवतार निभाने के कारण उनकी छवि बदल रही है। इसलिए वे अब कॉमेडी और रोमेंटिक मूवीज ही करना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी बेटी छोटी है उसे मैं अभी सेक्रेड गेम्स नहीं दिखा सकता।



 

See More

Latest Photos