बर्तन धोने वाले शख्स दिवस नायक को Indian Idol ने बना दिया स्टार, अपने गांव पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत.. || INN24

बर्तन धोने वाले शख्स दिवस नायक को Indian Idol ने बना दिया स्टार, अपने गांव पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत..

Total Views : 146
Zoom In Zoom Out Read Later Print

INN24:इंडियन आइडल से मशहूर हुए गायक व चित्रकार दिवस नायक का रांची एयरपोर्ट से उनके अपने गांव तक लोगों ने भव्य स्वागत किया. उनके चाहने वालों ने फूल मालाओं से स्वागत किया और साथ मे सेल्फी भी लीं. केंटीन में बर्तन धोने वाले दिवस नायक ने पूरे भारत में धमाल मचा दिया है. दिवस ने इंडियन आइडल सीजन 11 में मशहूर सूफी गायक कैलाश खेर का गीत 'सैंया, तू जो छू ले प्यार से' गाया था.उसके बाद वह रातों-रात सुर्खियों में आ गए. साथ ही वॉलीवुड के निर्णायकों की नजर में भी छा गए

हालांकि, दिवस अब शो से बाहर हो चुके हैं, लेकिन जैसे ही वह अपने घर जाने के लिए रांची एयरपोर्ट पहुंचे, लोगों ने उनका बहुत ही शानदार तरीके से स्वागत किया. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा की , "इंडियन आइडल के तीन जज में से एक नेहा कक्कड़ ने मुझे प्रेरित करने के लिए एक लाख रुपये दिए और मुझे हवाई जहाज से सफर करने के लिए कहा."

दिवस नायक ने इंटरव्यू में बताया कि जब वह कैंटीन में रहते हुए बर्तन धोते थे तो वहा उन्होंने अपने एक दोस्त को ऑडिशन के बारे में बताया था और कहा था कि वह उसमें सेलेक्ट हो गए हैं. उन्होंने कहा, "इंडियन आइडल में मिली सफलता की वजह से ही मुझे मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में अटेंडेंट की नई जॉब भी मिल गई है. मैं तब तक हार नहीं मानूंगा, जब तक मैं एक प्रसिद्ध और अच्छा सिंगर न बन जाऊं." बता दें कि जैसे ही दिवस नायक एयरपोर्ट पर पहुंचे, लोगों ने उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भीड़ लगा दी.


See More

Latest Photos