अभिनेता ने फरवरी में जिस मॉडल से की थी लव मैरिज, अब उसे इतनी बुरी तरह पीटा कि फट गया कान का पर्दा, मॉडल ने दर्ज कराई FIR.. || INN24

अभिनेता ने फरवरी में जिस मॉडल से की थी लव मैरिज, अब उसे इतनी बुरी तरह पीटा कि फट गया कान का पर्दा, मॉडल ने दर्ज कराई FIR..

Total Views : 130
Zoom In Zoom Out Read Later Print

INN24:एक अभिनेता ने 10 महीने पहले एक मॉडल से शादी की थी. शादी के 10 महीने बाद उसकी पत्नी ने उनके ऊपर दहेज़ उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता स्वाति मेहरा ने आरोप लगाया है कि सुदामा नगर निवासी अभिनेता करण शास्त्री ने शादी के दूसरे दिन से ही उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया था. स्वाति मेहरा पेशे से एक मॉडल है।

स्वाती ने बताया कि पति करण ने पहले उनके साथ मारपीट की और फिर घर से निकाल दिया। मारपीट की वजह से स्वाती के कान का पर्दा भी फट गया । अब वे दोनों साथ नहीं रहते हैं। स्वाती का कहना है कि दहेज के लिए करन ऐसा कर रहा है। 

बता दें कि स्वाती और करन की शादी इसी साल फरवरी में हुई थी। दोनों की लव मैरिज थी। इनकी पहली मुलाकात पिछले साल एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी, जिसमें करण मुख्य भूमिका अदा कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्वाती ने मुंबई के गोरेगांव थाने में जीरो एफआईआर दर्ज की है । पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है । इस मामले में करण का भी बयान आ गया है । 

करण का कहना है कि उन्होंने कभी स्वाती पर हाथ नहीं उठाया । लेकिन अब वो साथ नहीं रहते। दोनों ने सहमति से यह फैसला लिया है। अब स्वाती ने उन्हें बदनाम करना शुरू कर दिया है। करण का आरोप है कि स्वाती उनका करियर बर्बाद करने की कोशिश कर रही है। 


See More

Latest Photos