विधायक ने लाखो के विकास कार्यो का किया लोकार्पण, निगम आयुक्त और स्वास्थ विभाग के सीएमएचओ भी रहे मौजूद || INN24

विधायक ने लाखो के विकास कार्यो का किया लोकार्पण, निगम आयुक्त और स्वास्थ विभाग के सीएमएचओ भी रहे मौजूद

Total Views : 84
Zoom In Zoom Out Read Later Print

रायगढ से लगे वार्ड नो 41 छातामुड़ा सहदेव पाली में लाखों के विकास कार्यो का लोकार्पण रायगढ के विधायक प्रकाश नायक के हाथों हुआ।

INN24/रायगढ़: सर्वप्रथम सहदेवपाली मुख्य मार्ग पर SLRM सेंटर का उद्धघाटन विधायक के हाथों हुआ इस मौके पर वार्ड के सभी रहवासियों के साथ साथ निगम आयुक्त राजेन्द्र गुप्ता उपायुक्त, सभापति ओर काफी मात्रा में पार्षद गण के साथ साथ सभी निगम के कर्मचारी भी उपस्थित रहे। तत्पश्चात सहदेवपाली में ही स्वास्थ केंद्र का भी उद्घाटन विधायक के हाथों हुआ इस मौके पर स्वास्थ विभाग के सी एम एच ओ केशरी के साथ-साथ पूरा स्वास्थ अमला मौजूद था और एक स्वास्थ शिविर का भी आयोजन किया गया जिसका लाभ सभी ग्रामवासियों ने उठाया।



उसके बाद छाता मुड़ा डिपा पारा में एक कंक्रीट सड़क का भी भूमि पूजन किया गया। सबसे खास बात ये रही कि इस सड़क के निर्माण में सभी राहवशियो ने अपने अपने स्वेच्छा से सड़क के चौड़ीकरण के लिए 4 से 5 फिट तक जगह छोड़ दी जिससे कि जो सड़क पहले 4 फिट की हुआ करती थी वो अब 13 फिट चौड़ी हो गयी। आज के इन विकास कार्यो के लिए छातामुड़ा के निवासियों में तहे दिल से रायगढ .

विधायक प्रकाश नायक ओर स्थानिया कांग्रेस नेता चंद्रशेखर चौधरी जी का साधुवाद किया है। आज के कार्यक्रम में रायगढ विधायक प्रकाश नायक के साथ आयुक्त, उपायुक्त, सभापति, सी एम एच ओ ओर अन्य पार्षदगण के साथ साथ निगम कर्मचारी व स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी मौजूद रहे।


See More

Latest Photos