कसडोल: टीचर कर रहा था छात्रा के साथ गंदी हरकत.. गाँववालो ने पकड़कर पूछा तो बताया प्रिंसिपल के साथ 4 और करते है स्कूली छात्राओं के साथ ये काम... || INN24

कसडोल: टीचर कर रहा था छात्रा के साथ गंदी हरकत.. गाँववालो ने पकड़कर पूछा तो बताया प्रिंसिपल के साथ 4 और करते है स्कूली छात्राओं के साथ ये काम...

Total Views : 610
Zoom In Zoom Out Read Later Print

हमे सिखाया जाता है कि स्कूलों में टीचर और स्टूडेंट्स के बीच भगवान और भक्त सा सम्बन्ध होता है.

लेकिन इस पवित्र रिश्ते को तार-तार करने का एक सनसनीखेज मामला बलौदाबाजार में कसडोल के लवन चौकी के मरदा गांव में सामने आया है. यहां के शासकीय स्कूल के करीब आधे दर्जन टीचर पर छात्राओं के शोषण के गंभीर आरोप लगे है. बताया जा रहा है कि इसका खुलासा खुद स्कूल के प्रिंसिपल ने तब किया जब उसपर खुद छेड़छाड़ के आरोप लगे और फिर गांव के लोगो के साथ छात्राओं के पालको ने स्कूल में ही चौपाल लगाया था.

इसके बाद आरोपी शिक्षक ने अपने ही स्कूल के पांच अन्य शिक्षकों के नाम का खुलासा किया जो कथित तौर पर स्कूली छात्राओं का शोषण कर रहे थे. इनमे खुद स्कूल का प्राचार्य भी लिप्त है. यह बात जैसे ही वहां मौजूद पालको को पता चली उन्होंने पूरे स्कूल स्टाफ को एक कमरे में बंद कर दिया. माहौल को गर्माता देख इसकी सूचना कसडोल थाने के लवन चौकी को दी गई. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने मामले को शांत करने की कवायद शुरू की.

बताया जा रहा है कि इस सूचना के बाद खुद जिले के एसपी गांव पहुंचे हुए है और मौके पर आक्रोशित पालको से बातचीत कर रहे है. दूसरी तरफ पालक और गाँववालो का गुस्सा अपने पूरे उफान पर है. वह सभी शिक्षकों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे है.

See More

Latest Photos