यहां खड़ी ट्रक से जा भिड़ी सवारियों से भरी बस.. दो सवारों की मौके पर ही मौत.. ड्राइवर की अस्पताल में थमी सांसे. || INN24

यहां खड़ी ट्रक से जा भिड़ी सवारियों से भरी बस.. दो सवारों की मौके पर ही मौत.. ड्राइवर की अस्पताल में थमी सांसे.

Total Views : 387
Zoom In Zoom Out Read Later Print

टीआई त्रिपाठी ने बताया कि घटना के संबंध में मामला पंजीबद्ध करके घटना के कारणों की जाॅच की जा रही है.

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिला मुख्यालय से लगभग 55 किलोमीटर दूर टीकमगढ-झाॅसी मार्ग पर मड़िया के समीप निजी यात्री बस के खड़े एक ट्रक से टकरा जाने से उसमें सवार दो यात्री रामकली (45) और छिद्दीराम (44) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बस चालक सुरेश यादव ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

इस हादसे में 22 अन्य सवार घायल हो गये, घायलों में  सात महिलाये शामिल है. पृथ्वीपुर पुलिस थाने के निरीक्षक मृगेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि घायलो को पृथ्वीपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती किया गया है. जहाॅ घायलों में सात लोगों की गम्भीर स्थिति को देखते हुये उन्हें झाॅसी मेडिकल चिकित्सालय भेजा गया है. उन्होंने बताया कि बस पलेरा से झाॅसी जा रही थी और उसमें लगभग 50 यात्री सवार थे. त्रिपाठी के मुताबिक उसी दौरान मड़िया के समीप सड़क किनारे खडे़ एक ट्रक में बस चालक सुरेश ने सामने से टक्कर मार दी जिससे बस के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उस हिस्से में बैठे यात्री गम्भीर रूप से जख्मी हो गये.


See More

Latest Photos