चोरी करने गये एक युवक के मौत का मामला आया सामने, दुसरा बताया जा रहा है घायल || INN24

चोरी करने गये एक युवक के मौत का मामला आया सामने, दुसरा बताया जा रहा है घायल

Total Views : 131
Zoom In Zoom Out Read Later Print

बेट्री चोरी करने गये एक युवक के मौत का मामला आया सामने, मामले की जानकारी होते ही बेरमो एएसपी पहुंचे डीवीसी अस्पताल, घटने की जांच में जुटी पुलिस प्रशासन

झारखण्ड/बेरमो: बेरमो अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र का मामला है। जहा बुधवार की अहले सुबह लगभग 5:30 बेट्री चोरी करने गये एक युवक की मौत का मामला प्रकाश में आया । मृतक की पहचान बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के नया बस्ती मुबारक अंसारी के रूप में किया गया  साथ ही एक घायल बताया जा रहा है।घटना की जानकारी मिलते ही बेरमो एएसपी अंजनी अंजन बोकारो थर्मल डीवीसी अस्पताल पहुंचे और वास्तुस्थिति से अवगत हुए जंहा उन्होंने ने बताया कि सूचना मिलते ही मामले की जांच में पुलिस प्रशासन जुट गई है.

साथ ही उन्होंने बताया की जिस तरह से बात सामने आ रही है मृतक युवक बेट्री चोरी करने गया था जिसकी संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई।अबतक मृतक के परिजनों द्वारा पुलिस को किसी भी तरह का लिखित आवेदन उक्त संदर्भ में नहीं दिया गया।वहीं मौके पर बोकारो थर्मल थाना प्रभारी उमेश कुमार ठाकुर ने बताया कि घायल व्यक्ती का प्राथमिक उपचार चल रहा है सुरक्षा के दृष्टि से सूचना सार्वजनिक नहीं किया गया है गोपनीय रखी गई है। उन्होंने बताया की घटना की जानकारी अहले सुबह5:30बजे मिली थी। घटना की बात फैलते ही मृतक के परिजन सहित आसपास के दर्जनों लोग डीवीसी अस्पताल पहुंचे और घटना की जांच करने की मांग किया ।



See More

Latest Photos