कोरबा: गमछे ने धूल से बचाया पर नही बच सका बाइक सवार की जान.. खड़ी ट्रेलर के पीछे से जा घुसी मोटरसाइकिल.. चालक की मौत. || INN24

कोरबा: गमछे ने धूल से बचाया पर नही बच सका बाइक सवार की जान.. खड़ी ट्रेलर के पीछे से जा घुसी मोटरसाइकिल.. चालक की मौत.

Total Views : 2,333
Zoom In Zoom Out Read Later Print

शव को अस्पताल भेजा जा चुका है. मृतक योगेंद्र बिलासपुर जिले के खपरी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. वर्तमान में वह हरदीबाजार में रहता था. वह दीपका के हिन्द एनर्जी में कार्यरत था. पुलिस ने दुर्घटनाकारित ट्रेलर को भी जब्त कर लिया है.

छग/कोरबा: कोयला खदान क्षेत्र दीपका व हरदीबाजार के बीच गुजरने वाले बाइपास मार्ग में एक सड़क हादसा सामने आया है. यहां एक हीरो बाइक (CG12 AS 9701) पर सवार योगेंद्र सर्वे नामक युवक की ट्रेलर से टक्कर से दर्दनाक मौत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार का सिर का हिस्सा क्षत-विक्षत हो गया. मृतक का नाम योगेंद्र सर्वे है. वह मूलतः बिलासपुर के खपरी गांव का रहने वाला था. योगेंद्र हरदीबाजार में रहता था जबकि दीपका के हिन्द एनर्जी में कार्यरत था. पुलिस ने दुर्घटनाकारित ट्रेलर को भी जब्त कर लिया है.

इस टक्कर के बाद बाइकसवार योगेंद्र का सिर सीधे ट्रेलर के ट्राले से जा टकराया नतीजतन योगेंद्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पूरी घटना आज सुबह करीब 9.30 की बताई जा रही है. मोटरसाइकिल सवार योगेंद्र दीपका से हरदीबाजार की तरफ जा रहा था. डायल 112 की टीम मौके पर पहुंच चुकी है. शव को अस्पताल भेजा जा चुका है.

गौर करने वाली वाली बात है कि योगेंद्र ने धूल-डस्ट से बचाव के लिए चेहरे पर गमछा लपेटा था. लेकिन उसने अगर गमछे की जगह हेलमेट पहने होता तो सम्भवतः उसकी जान बच सकती थी. गमछे ने उसे धूल से तो बचाया लेकिन हेलमेट नही पहने होने की वजह से उसकी जान नही बच सकी.


"घटना की सूचना मिली है. टीम घटनास्थल के लिए रवाना की जा चुकी है. डायल 112 के कर्मी वहां पहुंच चुके है. मृतक की शिनाख्त नही की गई है" - दीपका थाना



See More

Latest Photos