इस तरह की घिनौनी हरकत, कब्र खोदकर महिला के शव को निकाला बाहर फिर बारी-बारी से किया रेप || INN24

इस तरह की घिनौनी हरकत, कब्र खोदकर महिला के शव को निकाला बाहर फिर बारी-बारी से किया रेप

Total Views : 2,305
Zoom In Zoom Out Read Later Print

मृतक के शव को कुछ लोगों ने कब्र से बाहर निकला और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मृतक को इस घटना से एक दिन पहले कब्र में दफनाया गया था।

पाकिस्तान के कराची में कुछ अज्ञात लोगों ने कब्र खोदकर एक महिला के शव के साथ रेप किया। ये घिनौनी हरकत लांधी शहर में स्थित कब्रिस्तान में हुई। जब इस बात की जानकारी मृतक महिला के परिजनों को हुई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई लेकिन वह इस मामले में कोई मामला नहीं दर्ज कराना चाहते।

महिला के शव के साथ सामूहिक दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक इस घिनौने कांड के सामने आने के बाद इस्माइल गोठ कब्रगाह के पास बड़ संख्या में महिला के परिजन तथा उनके रिश्तेदार एकत्र हुए। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को कुछ लोगों ने कब्र से बाहर निकला और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मृतक को इस घटना से एक दिन पहले कब्र में दफनाया गया था। 

कब्र खोदकर निकाला शव

बताया जा रहा है कि इस घिनौनी घटना को अंजाम देने में कितने लोग शामिल थे इसका पता अभी नहीं चल सका है। परिवार ने कहा कि कब्रिस्तान में रखरखाव के लिए जिम्मेदार केयरटेकर ने उन्हें बताया कि एक कुत्ते ने ताजी बनी कब्र से स्लैब हटा दिया था। पर महिला के परिजन ऐसा नहीं मानते कि कुत्ता कब्र से स्लैब हटाने में सक्षम होगा। उन्होंने यह भी कहा कि कब्र-खोदने वाला व्यक्ति बाद में कब्रिस्तान से गायब हो गया। साथ ही कब्र के पास से कुछ सबूत भी बरामद हुए हैं। 

आगे पढ़े click here


See More

Latest Photos