इस पाकिस्तानी क्रिकेटर पर TikTok स्टार ने लगाया सनसनीखेज आरोप.. कहा वीडियो कॉल कर दिखाया प्राईवेट पार्ट.. हस्तमैथुन भी किया. || INN24

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर पर TikTok स्टार ने लगाया सनसनीखेज आरोप.. कहा वीडियो कॉल कर दिखाया प्राईवेट पार्ट.. हस्तमैथुन भी किया.

Total Views : 1,136
Zoom In Zoom Out Read Later Print

टिकटॉक स्टार हरीम शाह के मुताबिक, शाहीन अफरीदी ने उससे बातचीत करने के बहाने उसे बुलाया था लेकिन बाद में वह अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा और यहां तक कि कैमरे के सामने मास्टरबेट (हस्तमैथुन) करने लगा.

INN24: पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पर पाकिस्तानी टिकटॉक मॉडल हरीम शाह ने सनसनीखेज इल्जाम लगाया है. दरअसल, हरीम शाह का आरोप है कि वीडियो कॉल के दौरान क्रिकेटर शाहीन अफरीदी ने अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया. इसके अलावा किसी दूसरे शख्स के साथ वीडियो चैट करते हुए वह मास्टरबेट करता हुआ भी नजर आया. हरीम शाह ने इस वीडियो को सबूत के तौर पर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इससे पहले पाकिस्तान के बल्लेबाज इमाम उल हक पर कई अफेयर रखने व लड़कियों को धोखा देने के आरोप लगा था और उनके व्हाट्सएप चैट लीक हो गए थे.

हरीम शाह ने अपने एक अन्य ट्वीट में यंगस्टर्स से अपील की है कि वे सोशल मीडिया पर लोगों के साथ प्राइवेट तस्वीरें न शेयर करें क्योंकि उनके लीक होने का खतरा हो सकता है. शाहीन अफरीदी के वीडियो के लीक होने के कुछ देर बाद ही दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस को सदमा लगा है. वीडियो पर कई सारी प्रतिक्रियाएं आई हैं और फैंस ने शाहीन अफरीदी को उनके इस हरकत के लिए जमकर फटकार लगाई है.

उधर, विवाद के सामने आने के बाद हरीम शाह से माफी मांगने के बजाय शाहीन अफरीदी ने उन्हें सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया.

बहरहाल, शाहीन अफरीदी की ओर से इस विवाद पर अभी तक कोई कमेंट नहीं आया है. अब केवल वक्त ही बताएगा कि यह विवाद आगे क्या रूप लेगा. इससे पहले इमाम उल हक ने कई महिलाओं के साथ ऑनलाइन प्रसंग मामले में पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड से बिना शर्त माफी मांग ली थी.

See More

Latest Photos