CM भूपेश बघेल ने धरमलाल कौशिक पर ली चुटकी.. पूछा "गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिला बने हम सबका मन था.. कौशिक जी का मन नहीं था फिर भी था" || INN24

CM भूपेश बघेल ने धरमलाल कौशिक पर ली चुटकी.. पूछा "गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिला बने हम सबका मन था.. कौशिक जी का मन नहीं था फिर भी था"

Total Views : 306
Zoom In Zoom Out Read Later Print

चुनाव के पूर्व उन्होंने पदयात्रा निकाली थी तब लोग उनसे गौरेला-पेंड्रा-मरवाही को जिला बनाने की मांग करते थे.

आज प्रदेश के 28वें जिले के तौर पर गौरेला-पेंड्रा-मरवाही को मान्यता मिल गई है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक शानदार समारोह में इसकी घोषणा की. इससे पहले उन्होंने मंच के माध्यम से समारोह में उमड़ी भारी भीड़ को भी सम्बोधित किया. उन्होंने बताया की चुनाव के पूर्व उन्होंने पदयात्रा निकाली थी तब लोग उनसे गौरेला-पेंड्रा-मरवाही को जिला बनाने की मांग करते थे. इस तरह गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिला बनेगा यह यहाँ के लोगो का मन था, कांग्रेस का भी मन था और उनका भी मन था. इसके बाद सीएम नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक की तरफ मुखातिब हुए और चुटकी लेते हुए कहा की "धरमलाल कौशिक का भी मन था यह जिला बने.. मन नहीं था फिर भी उनका मन था". इसके बाद वहां मौजूद लोगो ने जमकर ठहाके लगाए. खुद नेता प्रतिपक्ष अपनी हंसी नहीं रोक पाए. दरअसल सीएम बघेल पूर्ववर्ती सरकार पर इशारो ही इशारो में तंज कस रहे थे. और इसी वजह से उन्होंने धरमलाल कौशिक की भी इच्छा लोगो को बताई.

See More

Latest Photos