अच्छे कार्य में शामिल 26 पुलिस कर्मियों को दिया इंद्रधनुष सम्मान.. सेवानिवृत्त अधिकारियों की सराहनीय सेवा के लिए डीजीपी ने सराहा. || INN24

अच्छे कार्य में शामिल 26 पुलिस कर्मियों को दिया इंद्रधनुष सम्मान.. सेवानिवृत्त अधिकारियों की सराहनीय सेवा के लिए डीजीपी ने सराहा.

Total Views : 369
Zoom In Zoom Out Read Later Print

अब तक इंद्रधनुष सम्मान से कुल 172 पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जा चुका है.

रायपुर: पुलिस महानिदेशक श्री डीएम अवस्थी ने आज यहां पुलिस ट्रांजिट मेस में आयोजित कार्यक्रम में उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों को इंद्रधनुष सम्मान से सम्मानित किया. कार्यक्रम में सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी श्री के सी अग्रवाल, श्री अकबर राम कोर्राम और श्री बलराम हिरवानी को पुष्प गुच्छ और स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया.
 इस अवसर पर श्री अवस्थी ने कहा कि तीनों सेवानिवृत्त अधिकारी का कार्यकाल बहुत ही सराहनीय रहा है. पुलिस विभाग इनके स्वस्थ और उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है.  

श्री अवस्थी ने विभिन्न क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाले 26 पुलिसकर्मियों इंद्रधनुष सम्मान से सम्मानित किया. अब तक इंद्रधनुष सम्मान से कुल 172 पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जा चुका है. श्री अवस्थी ने कहा कि पुलिस के जवान लगातार अच्छा कार्य करते हैं. उनके कार्य को सम्मानित करने से उनका मनोबल बढ़ता है और वे और अच्छा कार्य करते हैं. उन्होंने कहा कि आगे से डीएसपी और एएसपी स्तर के अधिकारियों को भी इंद्रधनुष सम्मान से सम्मानित किया जाएगा। वर्ष के अंत मे सभी सम्मानित पुलिस कर्मियों के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन करेंगे. इस अवसर पर एडीजी श्री अशोक जुनेजा, डीआईजी श्री ओपी पाल, श्री मयंक श्रीवास्तव, एआईजी श्री राजेश अग्रवाल एवं अन्य अधिकारी उपस्थित रहे.

See More

Latest Photos