बस्तर: दिव्यांग मड्डाराम को सचिन तेंदुलकर ने भेजा नया बल्ला और ग्रीटिंग.. लिखा "ये मेरी ओर से आपके लिए प्यारी भेंट, खेलते रहिये". || INN24

बस्तर: दिव्यांग मड्डाराम को सचिन तेंदुलकर ने भेजा नया बल्ला और ग्रीटिंग.. लिखा "ये मेरी ओर से आपके लिए प्यारी भेंट, खेलते रहिये".

Total Views : 443
Zoom In Zoom Out Read Later Print

आज करीब 15 दिन बाद बस्तर के उसी मड्डाराम को उसकी जिंदगी का सबसे अहम और खूबसूरत तोहफा मिला है.

पिछले महीने बस्तर के रहने वाले एक दिव्यांग बालक मड्डाराम की एक वीडियो वायरल हुई थी. वीडियो में मड्डाराम अपने साथियों के साथ क्रिकेट का आनंद ले रहा था. चौंकाने वाली बात है की मड्डाराम दोनों पैर से दिव्यांग है बावजूद वह जिस उत्साह से रन दौड़ रहा था और बल्लेबाजी कर रहा था वह दर्शनीय था. यह वीडियो देशभर में वायरल हुआ था. वही इस वीडियो को देखकर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर भी भावुक हो उठे थे. उन्होंने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मड्डाराम का यह पूरे बल्लेबाजी का वीडियो शेयर किया था और उसे शुभकामनाएं भी दी थी.

आज करीब 15 दिन बाद बस्तर के उसी मड्डाराम को उसकी जिंदगी का सबसे अहम और खूबसूरत तोहफा मिला है. जी हां क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने खुद अपनी तरफ से मड्डाराम को एक बल्ला भेंट किया है. साथ ही अपने हस्ताक्षर वाला एक ग्रीटिंग कार्ड भी उसे भेजा है. सचिन ने ग्रीटिंग में लिखा है कि..

"जिस तरह आप क्रिकेट का आनंद ले रहे हैं यह देख कर अच्छा लगा आपके और आपके दोस्तों के लिए मेरी तरफ से यह प्यारी सी भेंट खेलते रहिए"

See More

Latest Photos