केंदई-मोरगा के बीच भीषण रोड एक्सीडेंट में दो की मौत.. ट्रक से टकराकर बाइक मलबे में तब्दील.. तस्वीरें देखकर दहल जाएगा आपका भी दिल. || INN24

केंदई-मोरगा के बीच भीषण रोड एक्सीडेंट में दो की मौत.. ट्रक से टकराकर बाइक मलबे में तब्दील.. तस्वीरें देखकर दहल जाएगा आपका भी दिल.

Total Views : 1,078
Zoom In Zoom Out Read Later Print

इस बारे में inn24 ने बांगो थाने के प्रभारी एसएस पटेल से बात की है.

जिले के लिए डेंजर जोन साबित हो चुके कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाईवे पर कटघोरा थाना क्षेत्र में पिछले हफ्ते 3 लोगों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई थी. वही आज एक नया सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है. बांगो थाना क्षेत्र के केंदई और मोरगा के बीच एक ट्रक और बाइक के बीच जोरदार भिड़ंत हुई है. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं हादसे को अंजाम देने के बाद ड्राइवर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. इसकी सूचना जैसे ही मोरगा चौकी को मिली वे घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों ही मृतकों के शव को वाहन से पोड़ी-उपरोड़ा के अस्पताल रवाना किया.



इस बारे में inn24 ने बांगो थाने के प्रभारी एसएस पटेल से बात की है. उन्होंने बताया कि दो लोग जोकि बाइक पर सवार थे उनकी सीधी भिड़ंत एक तेज रफ्तार ट्रक से हो गई है. संभवत यह दुर्घटना ओवरटेक के दौरान सामने आया होगा. इस दुर्घटना में बाइक पूरी तरह से कबाड़ में तब्दील हो गई है. वहीं दोनों युवकों की लाश भी क्षत-विक्षत हालत में बरामद हुई है. मृतक जिस बाइक में सवार थे उसके नंबर प्लेट से संभवत वे वन कर्मी रहे होंगे हालांकि उनमें से एक युवक की शिनाख्त हो गई है. उसका नाम सरोज कुमार पिता बृजलाल नेटी (25) है जोकि कोरबी के सरमा गांव का रहने वाला है. उसके पास से एक आधार कार्ड और राशन कार्ड भी बरामद हुआ है. बहरहाल पुलिस दूसरे शख्स की शिनाख्त में जुट गई है. वहीं दुर्घटनाकारित ट्रक के ड्राइवर के खिलाफ भी गैर इरादतन हत्या का अपराध कायम कर लिया गया है. दिल दहला देने वाला यह पूरा वाक्य शाम 6:00 बजे का है.

See More

Latest Photos