कोरबा : सुपरवाइजर की मनमानी से परेशान सफाई कर्मचारी.. मारपीट कर देती है काम से निकालने की धमकी.. सफाई कार्य हो रहा प्रभावित. || INN24

कोरबा : सुपरवाइजर की मनमानी से परेशान सफाई कर्मचारी.. मारपीट कर देती है काम से निकालने की धमकी.. सफाई कार्य हो रहा प्रभावित.

Total Views : 312
Zoom In Zoom Out Read Later Print

.

कोरबा के बालको जोन पालिक निगम में मिशन क्लीन सिटी योजना में सुपरवाइजर की मनमानी, सफाई कर्मचारियों के साथ अनुचित व्यवहार एवं मारपीट-झगड़ा की खबर सामने आ रही है. सिर्फ यही नहीं कर्मचारियों की शिकायत से उन्हें काम से निकाल देने की धमकी भी दी जा रही है. इसके साथ-साथ सुपरवाइजर कार्य से सर्वदा अनुपस्थित रहते हुए अन्य कार्यों में संलिप्त होने की वजह से कर्मचारियों की उचित देखभाल व्यवस्था एवं उनके सफाई रिक्शा की व्यवस्था संबंधी कार्यों में उचित ध्यान ना देने के कारण सफाई कर्मचारियों एवं सुपरवाइजर के बीच आए दिन झगडे हो रहे है. सुपरवाइजर की धमकी और झगडे जैसे रोज का काम बन गया हो. मणिकांचन केंद्र बालको जोन कोरबा में पदस्थ सुपरवाइजर मेनका साहू एवं सफाई कर्मचारी यशोदा यादव के बीच हुए विवाद को जिला कलेक्टर, पुलिस कमिश्नर, नगर निगम आयुक्त व उच्च अधिकारियों के पास संयुक्त रूप से आवेदन प्रस्तुत कर निवेदन किया गया. सफाई कर्मचारियों की मांग है कि सुपरवाइजर के खिलाफ उचित कार्यवाही कर निजात दिलाई जाए.



See More

Latest Photos