बालको: कथित पत्रकार के खिलाफ स्कूल प्रबंधन की शिकायत.. लगे है गंभीर आरोप.. बताया कक्षाओं में जबरन घुसकर बनाता है बच्चो का वीडियो. || INN24

बालको: कथित पत्रकार के खिलाफ स्कूल प्रबंधन की शिकायत.. लगे है गंभीर आरोप.. बताया कक्षाओं में जबरन घुसकर बनाता है बच्चो का वीडियो.

Total Views : 966
Zoom In Zoom Out Read Later Print

दूसरी तरफ INN24 ने थाना प्रभारी लखन पटेल से भी इस बारे में चर्चा की है. उन्होंने बताया की की लिखित शिकायत उनतक पहुंची है.

बालकोनगर क्षेत्र में संचालित एक निजी स्कूल प्रबंधन ने क्षेत्र के एक कथित पत्रकार पर पैसे मांगने, मानहानिकारक लेख सोशल मिडिया पर प्रसारित करने और स्कूली बच्चो का जबरन वीडियो बनाने जैसे गंभीर आरोप लगाए है. इन आरोपों की फेहरिस्त उन्होंने बालको थाने के प्रभारी लखन पटेल को भी सौंपी है साथ ही मिडिया में भी साझा किया है.
बालकोनगर के सेक्टर तीन में कल्याण शिक्षण समिति द्वारा संचालित मिनीमाता उच्च मा. विद्यालय का संचालन किया जाता है. पूर्व में स्कूल परिसर के मालिकाना हक को लेकर एक याचिका हाईकोर्ट में दायर की गई थी जिसपर सुनवाई, जांच और फैसला लंबित है. स्कूल के इसी कानूनी प्रक्रिया को आधार बनाकर पत्रकार मुकेश भारती द्वारा स्कूल संचालक से रकम की मांग की जाती है. पूर्व में जब उसे रूपये देने से इंकार किया गया तो उसने स्कूल में जबरन प्रवेश कर बच्चो का वीडियो उतारना शुरू कर दिया.
इसी तरह मुकेश भारती ने अपनी पत्नी को स्कूल में नियोजित करने की मांग की लेकिन जब स्कूल प्रबंधन ने असहमति जताई तो वह अलग-अलग माध्यमों से स्कूल की छवि धूमिल करने के मकसद से मानहानिकारक लेख प्रकाशित करने लगा. कथित पत्रकार मुकेश भारती के इस रवैय्ये से स्कूल प्रबंधन काफी परेशान है. उन्होंने थाना प्रभारी से पत्रकार के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है.
दूसरी तरफ INN24 ने थाना प्रभारी लखन पटेल से भी इस बारे में चर्चा की है. उन्होंने बताया की की लिखित शिकायत उनतक पहुंची है. स्कूल प्रबंधक और आरोपी पत्रकार का बयान दर्ज कराया जाएगा जिसके बाद जाँच और फिर दोषी पाए जाने पर आगे की वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. बताया जा रहा है की पत्रकार मुकेश भारती पर पहले भी कई तरह के भयादोहन और अवैध वसूली की शिकायते सामने आ चुकी है.

अखिलेश द्विवेदी INN24

See More

Latest Photos