दो खूंखार नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण.. लाल आतंक का रास्ता छोड़ मुख्यधारा में लौटे...सरकार द्वारा दोनों हुए पुरस्कृत. || INN24

दो खूंखार नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण.. लाल आतंक का रास्ता छोड़ मुख्यधारा में लौटे...सरकार द्वारा दोनों हुए पुरस्कृत.

Total Views : 151
Zoom In Zoom Out Read Later Print

दो नक्सलियों ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया दोनों लंबे समय से नक्सल गतिविधियों में सक्रिय थे. वहीं उनके खिलाफ आसपास के कई थानों में शिकायत दर्ज है.

छग/सुकमा: छत्तीसगढ़ सुकमा के नक्सल प्रभावित इलाका सुकमा में दो नक्सलियों ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया दोनों लंबे समय से नक्सल गतिविधियों में सक्रिय थे. वहीं उनके खिलाफ आसपास के कई थानों में शिकायत दर्ज है.
तोगपाल थाना क्षेत्र निवासी रमेश पोड़ियाम और कल्लू कवासी ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. बताया जा रहा है कि दोनों लंबे समय से नक्सलियों की दमनकारी नीति से परेशान थे. कुछ समय पहले ही उन्हें शासन की पुनर्वास नीति के बारे में जानकारी मिली पुनर्वास नीति के संबंध में पूरी जानकारी मिलने के बाद दोनों शुक्रवार को नक्सली नीति छोड़कर मुख्यधारा में लौट आए. समर्पण करने आए दोनों नक्सलियों को सरकार की तरफ से दी जाने वाली पुरस्कार राशि दस दस हजार रुपये भी दी गई समर्पित नक्सलियों से नक्सलियों की अहम जानकारी निकल कर सामने आ सकती है.

संवाददाता विजय पचौरी छत्तीसगढ़ सुकमा

See More

Latest Photos