आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी पर बड़ी भविष्यवणी, इस वजह से मुश्किल में पड़ सकता है रिश्ता.. || INN24

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी पर बड़ी भविष्यवणी, इस वजह से मुश्किल में पड़ सकता है रिश्ता..

Total Views : 27
Zoom In Zoom Out Read Later Print

INN24:बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते से जुड़ी छोटी से छोटी बात भी फैंस जानना चाहते हैं। वहीं अपनी शादी को लेकर उड़ रही खबरों पर ये दोनों ही स्टार्स खुलकर बात नहीं करते लेकिन किसी भी अफवाह पर इनकार भी नहीं करते। ऐसे में फैंस काफी कंफ्यूज हैं।बीते दिनों दीपिका पादुकोण ने इस शादी को लेकर कुछ हिंट तो दी थी लेकिन पूरी बात उन्होंने भी नहीं बताई। इसी बीच हाल ही में इस क्यूट बॉलीवुड कपल की शादी को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी सामने आई है। जिसमें इस शादी में आने वाली एक समस्या का जिक्र भी किया गया है।

दरअसल, इस शादी की भविष्यवाणी के बारे में विरल भयानी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है । आलिया और रणबीर की शादी को लेकर ये भविष्यवाणी आचार्य विनोद कुमार ने की है । इस भविष्यवाणी में बताया गया है, 'आलिया और रणबीर की कुंडली के हिसाब से 2019 के अक्टूबर से लेकर 2020 तक दोनों की शादी की प्रबल संभावना है ।'

'शुक्र जो प्यार और रोमांस का ग्रह माना जाता है, वो इन दोनों की कुंडली में सकारात्मक स्थिति में है । हालांकि आलिया भट्ट की कुंडली में ऐसे संकेत भी हैं कि जो इस रिश्ते में कुछ गलतफमियां और कंफ्यूजन पैदा हो सकती है । जिसके चलते शादी में देरी भी हो सकती है' । 

इसके साथ ही बताया गया, 'अगर ये दोनों शादी करते हैं तो ये बंधन इन स्टार्स के करियर के लिए नई ऊचाइयां लेकर आएगा । इसके साथ ही इन दोनों को आगे बढ़ने से कोई ताकत रोक नहीं पाएगा ।' बता दें कि कुछ समय पहले इन दोनों की शादी का नकली कार्ड वायरल हुआ था ।

आलिया भट्ट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। ये आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की साथ में पहली फिल्म है। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, फिल्म में शाहरुख का गेस्ट अपीयरेंस होगा। शाहरुख का यह किरदार रणबीर कपूर के सफर को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाएगा ।

See More

Latest Photos