BIG BREAKING : अनाज मंडी में स्थित एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग.. 43 लोगों की मौत.. अग्निशमन विभाग के कर्मियों द्वारा 50 से ज्यादा लोगों को किया गया रेस्क्यू. || INN24

BIG BREAKING : अनाज मंडी में स्थित एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग.. 43 लोगों की मौत.. अग्निशमन विभाग के कर्मियों द्वारा 50 से ज्यादा लोगों को किया गया रेस्क्यू.

Total Views : 517
Zoom In Zoom Out Read Later Print

जानकारी के मुताबिक कई लोग 50 फीसदी से ज्यादा जल चुके हैं. साथ ही घायलों को 4 अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों को आरएमएल, एलएनजेपी, हिंदू राव और सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

BIG BREAKING : दिल्ली के रानी झांसी रोड पर अनाज मंडी स्थित एक फैक्ट्री में रविवार सुबह लगी भीषण आग में अब तक 43 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। जबकि करीब दो दर्जन से अधिक लोगों को राजधानी के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। आग इतनी भीषण थी कि मौके पर दमकल की 30 गाड़ियों को तैनात करना पड़ा।



अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने 50 से ज्यादा लोगों को बचाया है। आग में झुलसे अन्य लोगों को दिल्ली के एलएनजेपी, सफदरजंग, आरएमएल और हिंदू राव हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फायर ब्रिगेड और दिल्ली पुलिस की टीमें अभी भी लोगों को घटना स्थल से बाहर निकालने में जुटी हुई हैं।

See More

Latest Photos