कोरबा : प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल और विधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत पूर्व सांसद स्वर्गीय डॉ.बंशीलाल महतो के दशगात्र कार्यक्रम में हुए शामिल.. राजस्व मंत्री भी रहे मौजूद. || INN24

कोरबा : प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल और विधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत पूर्व सांसद स्वर्गीय डॉ.बंशीलाल महतो के दशगात्र कार्यक्रम में हुए शामिल.. राजस्व मंत्री भी रहे मौजूद.

Total Views : 231
Zoom In Zoom Out Read Later Print

"दुःख की घड़ी में मैं महतो परिवार के साथ"- श्री भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़/कोरबा : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत आज कोरबा के सीतामणी पहुंच कर पूर्व लोकसभा सांसद स्वर्गीय डॉ. बंशीलाल महतो के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने स्वर्गीय डॉ. महतो के चित्र पर पुष्प अर्पण कर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की। श्री बघेल ने स्वर्गीय डाॅक्टर बंशीलाल महतो की पुण्यात्मा की शांति और उनके परिवार को इस दुःख को सहने की शक्ति देने की भी ईश्वर से प्रार्थना की। राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया और कहा कि वे व्यक्तिगत रूप से और पूरे शासन-प्रषासन की ओर से शोकाकुल परिवार की इस दुःख की घड़ी में साथ हैं। श्री बघेल ने कहा कि स्वर्गीय डाॅ. महतो सीधे, शांत और सरल स्वभाव के व्यक्ति थे। उन्होंने डाॅक्टर के रूप में और सांसद के रूप में कोरबा और प्रदेष की जनता की सेवा की है, जिसे भुलाया नहीं जा सकता। मुख्यमंत्री श्री बघेल और विधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत ने स्वर्गीय डॉ. बंशीलाल महतो की धर्मपत्नी श्रीमती कौशल्या महतो और उनके दोनों पुत्रों श्री विकास रंजन महतो और डाॅ. विवेक रंजन महतो से मुलाकात कर उन्हें ढ़ांढस बंधाया। 

See More

Latest Photos