कोरबा: रिसदी-बरबसपुर मार्ग में थमे हुए है वाहनों के पहिये.. क्रेन लोड ट्रक की वजह से यातायात पिछले दो घंटे से बाधित.. पांच हाईड्रा मशीने जुटी हटाने में. || INN24

कोरबा: रिसदी-बरबसपुर मार्ग में थमे हुए है वाहनों के पहिये.. क्रेन लोड ट्रक की वजह से यातायात पिछले दो घंटे से बाधित.. पांच हाईड्रा मशीने जुटी हटाने में.

Total Views : 135
Zoom In Zoom Out Read Later Print

एक क्रेन लदे वाहन की वजह से दुसरे वाहनों को रास्ता नहीं मिल रहा है नतीजतन दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारे लग गई है. सड़क पर फंसे इस ट्रक और क्रेन को हटाने के लिए पांच अलग अलग हाईड्रा मशीने जुटी हुई है.


जिले के भीतर औद्योगिक मशीनों की वजह से आम यातायात बाधित होना कोई नई बात नहीं है. बात करे नई परेशानी की तो रिसदी से व्हाया झगरहा ऊर्जा की तरफ जाने वाले बायपास में पिछले दो घंटो से यातायात बाधित है. बताया जा रहा है की एक क्रेन लदे वाहन की वजह से दुसरे वाहनों को रास्ता नहीं मिल रहा है नतीजतन दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारे लग गई है. सड़क पर फंसे इस ट्रक और क्रेन को हटाने के लिए पांच अलग अलग हाईड्रा मशीने जुटी हुई है. मौके पर डायल 112 की टीम मौजूद है जबकि खुद टीआई बालको लखन पटेल मौके के लिए रवाना हो गए है. यातायात बाधित होने से लोगो को आने जाने में काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है.







See More

Latest Photos