हैदराबाद रेप केस पर कबीर सिंह के डायरेक्टर ने कर दी ऐसी मांग, उठा सवाल,फंस गए.. || INN24

हैदराबाद रेप केस पर कबीर सिंह के डायरेक्टर ने कर दी ऐसी मांग, उठा सवाल,फंस गए..

Total Views : 192
Zoom In Zoom Out Read Later Print

INN24:हैदराबाद रेप केस को लेकर बीते तीन दिन से कई तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। खासकर सोशल मीडिया पर लोग इस मामले को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। महिला डॅाक्टर के साथ हुई दर्दनाक घटना पर इंसाफ की आवाज उठाई जा रही है।फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई स्टार्स सलमान खान, अक्षय कुमार के साथ सभी ने इस पर अपना गुस्सा और दर्द जाहिर किया है।और सभी एक सुर में आवाज उठा रहे हैं कि हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए ताकि दोबारा से कोई ऐसा अपराध करने की कोशिश ना करे।

फिल्म कबीर सिंह के निर्देशक संदीप रेड्डी ने भी पुलिस से आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। इस पर डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी का रिएक्शन आया है।कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप ने अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए लिखा है कि डर एक ऐसा कारक है जो किसी भी समाज में चीजों को मौलिक रूप से बदल सकता है। डर का नया नियम होना चाहिए। कड़ी सजा के फैसले उदाहरण बनेंगे। देश की सभी लड़कियों को सुरक्षा की जरूरत है। पुलिस से प्रार्थना है कि वे जल्द एक्शन लें।

संदीप के पोस्ट के बाद विक्रमादित्य मोटवानी ने इसे उनकी 2019 रिलीज फिल्म कबीर सिंह से जोड़ते हुए कहा- क्या उस डर के असर से लड़की को थप्पड़ मारने में लोग डरने लगेंगे। बता दें कि कबीर सिंह के एक सीन के दौरान फिल्म में कियारा आडवाणी के कैरेक्टर प्रीति को शाहिद के किरदार कबीर सिंह ने थप्पड़ जड़ दिया था।

बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की रिलीज के दौरान इसके कई सारे सीन्स पर बवाल मचा था। मामले पर सलमान खान, फरहान अख्तर, अक्षय कुमार, यामी गौतम और शबाना आजमी जैसे सितारे भी शोक प्रकट कर चुके हैं।


See More

Latest Photos